बिग बॉस: डायंड्रा ने गौतम से किया अपने प्यार का इजहार

By: | Last Updated: Wednesday, 31 December 2014 8:18 AM
Bigg Boss 8: Diandra in the house!

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है लेकिन इस सीजन तो बिग बॉस का शो एक महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. इस स्पेशल शो का नाम रखा गया है- ‘बिग बॉस हल्ला बोल’. हल्ला बोल के एक प्रतियोगी एज़ाज खान की एंट्री घऱ में हो चुकी है.

 

‘फ्रीज’ हो रहे हैं घरवाले

इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को फ्रीज होने का टास्क दिया है जिसमें जब बिग बॉस ‘फ्रीज’ बोलेंगे तो जो जहां पर जिस मुद्रा में है वैसे ही रूक जाएगा और जब ‘रिलीज’ बोलेंगे तो सामान्यत: अपना काम करने लगेगा. यह टास्क करीब हर सीजन में ही बिग बॉस देते हैं. इस टास्क में फ्रीज होने के बाद कुछ प्रतिभागियों के घरवाले उनसे मिलने आते हैं और बाकी सभी घरवालों को भी अपनी प्रतिक्रिया देते हैं.

 

घर में पुनीत से मिलने आईं उनकी पत्नी

इसी दौरान सबसे पहले इस घर में पुनीत इस्सार की पत्नी उनसे मिलने आईं. पुनीत खड़े होकर रोते रहे. बाद में बिग बॉस ने उन्हें कुछ पल के लिए रिलीज किया. पुनीत की पत्नी करिश्मा से भी मिलीं और कहा कि वे बहुत अच्छा कर रही हैं.

 

डायंड्रा ने गौतम से किया अपने प्यार का इजहार

इसी दौरान बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकीं डायंड्रा एक बार फिर घऱ में मेहमान बनकर पहुंचीं. गौतम के साथ एक डेट के दौरान डायंड्रा ने कहीं उनसे अपने दिल की बात कही. यहां पर डायंड्रा करिश्मा तन्ना से भी मिलीं. डायंड्रा ने उपेन से कहा कि उन्होंगे गौतम की जगह ले ली है. डायंड्रा ने उपेन को सलाह दी कि उनका व्यवहार पिछले हफ्ते साइको जैसा रहा लेकिन अब वे अच्छा कर रहे हैं.

डायंड्रा इस घर में गौतम के लिए खत लिखकर ले गईं. अपने फेवरिट कॉर्नर में ले जाकर डायंड्रा ने यह खत गौतम को दिया और कहा कि उनके जाने के बादे वे इसे पढें.

 

डायंड्रा ने कहा, ‘मैं तुम्हें बहुत याद करती हूं. आपने इस रिश्ते से इंकार कर दिया तो मुझे बुरा लगा. लेकिन मैं खुश हूं कि आपने मीडिया के सामने सच्चाई को कबूल किया. मैं सच में तुम्हें पसंद करती हूं और जो पल भी मैंने तुम्हारे साथ शेयर किया है वे बहुत मायने रखते हैं.’

 

इसके बाद गौतम ने हंसते हुए सिर्फ इतना कहा, ‘मैं कुछ देर के लिए इमरान हाशमी जोन में चला गया था.’

 

आगे डायंड्रा ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि तुम इस शो के विजेता बनो. मैं तुम्हें गुमराह नहीं करना चाहती हूं लेकिन पुनीत तुम्हारे सामने अपनी राय को बहुत ही दृढ़ता से रखते हैं और तुम उसमें फंस रहे हो. तुम्हारे करीब आना गेम का हिस्सा नहीं था. ‘ जाते-जाते डायंड्रा ने सभी घरवालों को चेतावनी दी कि किसी भी बात पर वे गौतम और उनके रिश्ते को बीच में न लाएं.’

प्यार से इनकार कर चुके गौतम को घर से लौटकर भी डायंड्रा याद कर रही हैं. डेट के दौरान मिले लाल गुलाब के बारे में शर्माते हुए ट्वीटर पर लिखा, ‘ओह मुझे लाल गुलाब मिला, उसे साथ लेकर ही सो रही हूं! ये स्पेशल है, यादगार है. आज कमाल का दिन रहा.’

 

आपको बता दें कि गौतम और डायंड्रा का रिश्ते से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पहले तो दोनों ने इश्क फरमाया, बाथरूम में भी कुछ देर के लिए बंद रहे लेकिन बाद में गौतम ने इसे सिर्फ दोस्ती का नाम दे दिया. हालांकि इसकी वजह से गौतम को काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. अब घर में दोनों की ये डेट इनके रिश्ते में नया ट्विस्ट है.

इसके बाद गौतम की तरह ही दिखने वाले उनके बड़े भाई मोहित उनसे मिलने आए. मोहित के आते ही बिग बॉस ने सभी को फ्रीज कर दिया. मोहित सबसे पहले पुनीत से मिलने गए, उन्हें गले लगाया और गौतम को हमेशा सपोर्ट करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. मोहित इसके बाद प्रीतम से मिले और उन्हें भी अपने छोटे भाई का हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद किया. मोहित करिश्मा और उपेन पटेल से भी मिले.

 

मोहित ने गौतम से कहा कि वे अपने पिछले फॉर्म में दुबारा वापस आ जाएं और हमेशा क्लीन शेव रहें. अब देखना ये है कि भाई से मिली सलाह के बाद दर्शकों को गौतम अपना कौन सा रूप दिखाते हैं.

 

दूसरी तरफ घर में अभिनेता एजाज खान की एंट्री हो चुकी है. पिछले सीजन में भी एजाज बिग बॉस के मेहमान बनकर आए थे. एजाज अभी  ज्यादा कुछ तो नहीं कर पा रहे लेकिन फ्रीज होने के बाद लोगों को परेशान जरूर कर रहे हैं.

पिछले सीजन में एज़ाज खान को एंटरटेनमेंट करने की वजह से काफी पसंद किया गया था अब देखना है कि इस सीजन में दर्शक उनपर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

 

आपको बता दें कि अब तीन जनवरी 2015 को बिग बॉस के इस सीजन में आखिरी पांच घरवालों की घोषणा की जाएगी. इसके बाद ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ शुरू होगा. इस स्पेशल एपिसोड ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की होस्ट फराह खान होंगी. ‘बिग बॉस 8’ को 15 सप्ताह हो गए हैं और अब तक इसे सलमान खान ने होस्ट किया है.

 

इस हल्ला बोल में पांच और प्रतिभागियों की एंट्री होगी. जिसमें पिछले सीजन के प्रतियोगी राहुल महाजन, संभावना सेठ और महक चहल की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. एजाज खान की एंट्री हो चुकी है. ये पांचो प्रतियोगी इस सीजन के प्रतियोगियों को चैलेंज देंगे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 8: Diandra in the house!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017