बिग बॉस 8: करिश्मा और असली-नकली ‘ब्वॉयफ्रेंड’

By: | Last Updated: Saturday, 24 January 2015 6:01 PM
bigg boss 8 karishma boyfriend issue

नई दिल्ली: बिग बॉस का सीजन 8 जैसे जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, शो से जुड़ी तरह तरह की खबरें बन रही हैं सुर्खियां. ऐसी ही कुछ खबरें आईं जिनमें कहा गया कि करिश्मा तन्ना के ब्वॉयफ्रेंड ऋषभ चौकसी ने उनके और उपेन के रोमांस पर जमकर उनकी क्लास ली है.

 

ऋषभ चौकसी (करिश्मा तन्ना के बॉयफ्रेंड) का वो ट्विटर अकाउंट जिसपर गुरुवार से पहले का कोई ट्वीट ही मौजूद नहीं है और इसी अकाउंट पर उपेन-करिश्मा के खिलाफ ढेर सारी बातें लिखी गई हैं.

 

बिग बॉस के घऱ में मौजूद करिश्मा तन्ना को दूसरे प्रतियोगी उपेन पटेल प्रपोज कर चुके हैं जबकि करिश्मा का कहना है कि उनका उनके ब्वॉयफ्रेंड यानि ऋषभ चौकसी से चल रहे खट्टे रिश्ते को खत्म करना अभी बाकी है.

 

शायद इसी स्थिति का फायदा उठाकर किसी ने ऋषभ का नकली अकाउंट बना डाला. हांलाकि बिग बॉस सीजन 3 के पूर्व प्रतियोगी विंदू दारा सिंह ने भी ऋषभ के नकली अकाउंट की पुष्टि की है.

 

ट्विट में लिखा है कि, ‘ये @RushabhChoksii कौन है? ऋषभ ने अपना अकाउंट बंद कर रखा है.. कृपया ऋषभ की ओर से कुछ ना लिखें. ये अकाउंट बंद करें.’

 

विंदु से गुरुवार को जब एक फैन ने पूछा कि क्या ऋषभ का ये अकाउंट असली है तो उन्होंने कहा था कि मैं पता लगाता हूं. विंदू ने पता लगाया और अगले ही दिन उनकी ट्विटर टाइमलाइन पर ऋषभ के नकली अकाउंट को लेकर कई ट्विट्स पोस्ट किए गए.

 

यही नहीं.. शुक्रवार देर शाम खुद असली ऋषभ चौकसी का ट्विटर पर लौट आना भी महज इत्तेफाक तो नहीं लगता. हाल ही में उपेन-करिश्मा के रोमांस की खबरें आने के बाद ऋषभ ने अकाउंट डीएक्टिवेट किया था. ऋषभ के अकाउंट को करिश्मा तन्ना भी फॉलो कर रही हैं जबकि नकली ऋषभ को नहीं. करिश्मा तन्ना के साथ साल भर पहले की उनकी कुछ बातचीत भी ट्विटर पर मौजूद है.

 

 

करिश्मा तन्ना फिनाले में पहंचने वाली तीन प्रतियोगियों में शामिल हैं. बेहद मशहूर हो रहे गौतम के साथ साथ प्रीतम और करिश्मा सीधे फिनाले में जगह बना चुके हैं.

 

अब आखिरी हफ्ते में ट्विटर पर इस तरह की गतिविधि अपने अपने पसंदीदा प्रतियोगी के लिए वोट जुटाने की फैन्स की मुहिम ही लगती है.