बिग बॉस: घर में हुई पुनीत की वापसी, कोई खुशी से उछला तो कोई रह गया हैरान

By: | Last Updated: Thursday, 6 November 2014 7:28 AM
Bigg Boss 8: Puneet is back to bigg boss house

नई दिल्ली: बुधवार को सुबह बिग बॉस के घर में सभी लोग उस समय अवाक रह गए जब उन्होंने पुनीत को देखा. लोग कुछ उन्हें देखकर खुश थे तो कुछ हैरान. पुनीत को सजा के तौर पर जेल में बंद करके रखा गया है. बिग बॉस ने कहा है कि पुनीत शनिवार तक दर्शकों के फैसले का इंतजार करें.

 

आपको बता दें कि मंगलवार को एक टास्क के दौरान आर्या बब्बर पर मार्शल आर्ट के उपयोग द्वारा हमला करने के लिए पुनीत को बिग बॉस ने घर से निकाल दिया था.

 

घर से निकलने के बाद पुनीत को अपनी गलती का एहसास हुआ. बिग बॉस ने पुनीत का एक मैसेज घरवालों को सुनाया जिसमें पुनीत ने अपनी गलती के लिए सभी से माफी मांगी. पुनीत ने कहा कि उन्हें टास्क के दौरान मार्शल आर्ट के एक मूव का इस्तेमाल किया जो गलत था. हालांकि पुनीत ने यह भी बताया कि वह मूव ऐसा नहीं था कि जिससे किसी को चोट लगे. पुनीत ने कहा कि घर में सभी प्रतिभागियों ने उन्हें सम्मान और प्यार दिया है.

 

हालांकि पुनीत के घर से बाहर होने के बाद आर्या पर भी सवाल उठने लगे थे. कारण यह था कि आर्या ने बताया कि पुनीत इस्सार के हमले के बाद उनके हाथों में दर्द था. लेकिन टास्क के दौरान वे उठे और बिग बॉस द्वारा दिया गया एक मशीन उसी हाथ से चलाने लगे.

 

इसे देखने के बाद गौतम, सुशांत और प्रीतम ने यह सवाल उठाया कि उनके कहने पर घर से पुनीत बाहर हो गए. अगर आर्या को चोट नहीं लगी थी तो पुनीत पर आरोप लगाने की क्या जरूरत थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि पुनीत की वापसी घर में क्या रंग लाती है.

 

गौतम गुलाटी जो कि पुनीत के जाने के बाद रो रहे थे, जब उनको घर में वापस देखा तो खुशी के मारे कूद पड़े. इतना ही नहीं प्रीतम और प्रनीत भट्ट भी उनके आने से काफी खुश नजर आ रहे थे.

 

लेकिन आर्या बिग बॉस के इस निर्णय से काफी निराश दिखे. आर्या ने पुनीत की वापसी के बाद बिग बॉस से कहा कि वे उन्हें कन्फेशन रूम बुलाए. अब देखना ये है कि आर्या क्या रियेक्ट करते हैं.

 

45वें दिन बिग बॉस के घर में क्या हुआ, यहां दखें-