Bigg Boss 9-Day 4: जोड़ियों की अदला-बदली, किश्वर-विकास को बिग बॉस ने दिया बड़ा सरप्राइज

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 12:12 PM

नई दिल्ली: बिग बॉस ने सभी घरवालों को को को एक गोल्डन चांस देते हुए कहा था कि वे चाहें तो आपसी सहमति सेअपना पार्टनर बदल सकते हैं. घर के पहले कैप्टन युविका और विकास ने सभी घरवालों से एक-एक करके बात की. रिमी-सुयश और किश्वर-अमन को छोड़कर बाकी सभी लोग अपने पार्टनर से खुश हैं.

 

लेकिन बिग बॉस तो अल्टीमेट पर्सन हैं उन्होंने किश्वर-अमन की पार्टनरशिप बदलने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि इन्हें टास्क में एक साथ अच्छा परफार्म किया था. कैप्टन युविका-विकास ने इसके बाद दो जोड़ियों में बदलाव किया. अब सुयश के पार्टनर प्रिंस हैं जो पहले रोशेल के साथ थे और रोशले की पार्टनर रिमी हैं जो पहले सुयश के साथ थीं.

 

सुयश और रिमी में आपस में बनती नहीं थी लेकिन रोशेल और प्रिंस तो ठीक से थे. अब देखना ये है कि क्या रिमी-रोशेल के साथ ठीक से रह पाती हैं या नहीं.

 

विकास-किश्वर को बड़ा सरप्राइज, बैग वापस मिला

 

आपको पहला दिन तो याद ही होगा जब बिग बॉस ने कहा था हर जोड़ी में से किसी एक को ही अपना बैग मिलेगा. बाद में कुछ प्रतिभागी ऐसे भी थे जो अपने सामान की बर्बादी देखकर रोने भी लगे थे. लेकिन कैप्टन बनते ही विकास को बिग बॉस ने एक बड़ा सरप्राइज दिया है. विकास को उनका बैग वापस मिल गया है. विकास के तो खुशी का ठिकाना नहीं है.

 

वहीं कैप्टन टास्क और लग्जरी बजट टास्क में अच्छे परफार्मेंस की वजह से बिग बॉस ने किश्वर का लगेज भी उन्हें दे दिया है.

 

अब देखना ये है कि सिर्फ दो को बैग वापस मिलने के बाद बाकी घरवाले खुश होते हैं या फिर इनके बीच और भी कलह हो जाएगी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 9-Day 4: Partner exchange
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017