बिग बॉस: काम्या ने किश्वर को बताया 'जाहिल' 'गवांर', पुनीत हुए बेघर,'हेट स्टोरी 3' के सितारों ने किया प्रमोशन

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 8:35 AM
BIGG BOSS 9:  Gautam Gulati and Kamya Arora telss  Inmates to get serious

नई दिल्ली: इस हफ्ते वीकेंड पर बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी गौतम गुलाटी और काम्या अरोड़ा ने बिग बॉस के प्रतिभागियों से लाइव चैट की और उनकी हकीकत से उन्हें रूबरू कराया.

 

इस हफ्ते पुनीत वशिष्ठ बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं. पुनीत ने बाहर आकर कहा है कि ईरानी मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना सबसे पाखंडी हैं. अभिनेता का कहना है कि रियलिटी टीवी शो में उनका सफर भले ही छोटा रहा हो, लेकिन यह काफी ‘अच्छा और फलदायी’ रहा. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जोश’ में छोटी सी भूमिका में नजर आए पुनीत ने ऋषभ सिन्हा के साथ बिग बॉस के घर में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर प्रवेश किया.

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी काम्या अरोड़ा ने भी घरवालों से लाइव चैट किया. काम्या ने किश्वर को चेताया कि वह अनपढ़ और जाहिलों की तरह हकरत कर रही है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. सुयश और प्रिंस के बारे में काम्या ने कहा कि वे सिर्फ किश्वर की कही बातों को फॉलो कर रहे हैं.

काम्या अरोड़ा ने यह भी कहा कि घरवाले कोई भी टास्क पूरा नहीं करते और यह उनकी सबसे बड़ी गलती है क्योंकि ऐसा मौका जिंदगी में उन्हें दुबारा नहीं मिलेगा. काम्या ने अमन के बारे में कहा कि वे सही जा रहे हैं लेकिन स्टैंड नहीं लेते. रोशेल और मंदाना उनसे उम्मीद करती हैं कि वे उऩ दोनों के लिए स्टैंड लें.

गौतम गुलाटी ने रिषभ से कहा कि वे डरे हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं सुपरस्टार और इस शो को होस्ट सलमान ने रिषभ के बारे में कहा कि ऐसा लग रहा है कि वे किश्वर से डर रहे हैं कि वह सपनों में आकर उन्हें पीट देगी.

 

बिग बॉस ने सभी घऱवालों को स्टैचू बोला औऱ इसके साथ ही गौतम की एंट्री घर में हुई. गौतम ने सभी प्रतिभागियों को उनके सही और गलत बातों को बताया. इस दौरान गौतम ने बताया कि किश्वर सबसे स्ट्रॉंग खिलाड़ी हैं तो वहीं मंदाना से कहा कि वो घर में अकेली नहीं हैं.

 

अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ को प्रमोट करने जरीन खान और डेजी शाह बिग बॉस के सेट पर पहुंचे. हेट स्टोरी 3: डेजी शाह की ‘बोल्डनेस’ पर बोले सलमान खान!

 

इस सेट पर डेजी शाह और जरीना ने सलमान खान के साथ अपनी फिल्मों के हिट गाने पर डांस करते  हुए एंट्री की.

यहां सलमान खान ने जब बोल्ड सीन की बात की तो शरमन जोशी और करण जौहर झेप गए. शरमन ने कहा कि उन्हें अब तक करने की सोची भी नहीं वो ये एक्टर अपनी इस फिल्म में कर गए हैं.

 

यह भी पढ़ें-

100 करोड़ की कमाई के बावजूद सलमान नहीं तोड़ पाए शाहरुख और आमिर का रिकॉर्ड! 

बिग बॉस से बाहर हुए पुनीत, बोले- पाखंडी हैं मंदाना करीमी 

100 करोड़ कमाने वाली सलमान की नौवीं फिल्म बनीं ‘प्रेम रतन धन पायो’ 

‘तमाशा’ में हमने देव आनंद को श्रद्धांजलि दी है: रणबीर कपूर 

मैं अपनी पेरशानियां लेकर सलमान के पास नहीं जाती: डेजी शाह 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BIGG BOSS 9: Gautam Gulati and Kamya Arora telss Inmates to get serious
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017