Bigg Boss 9: कंटेस्टेंट को 'डबल ट्रबल' से मिल सकती है आजादी

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 1:38 PM
Bigg Boss 9:  Kantestent can get  ‘Double Trouble’  freedom

नई दिल्ली: रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ 9 के सभी प्रतिभागियों के लिए आज रात खुशी की है. दो हफ्ते ‘बंधन’ मे रहने के बाद सभी प्रतिभागी फ्री हो सकते हैं. ‘बिग बॉस’ के सभी प्रतिभागी इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं.

 

बिग बॉस के घर में नया ट्वीस्ट आने वाला है इस बारे में आपको बताते हैं.  जैसा कि इस बार ‘बिग बॉस’ 9 को ‘डबल ट्रबल’ के नाम से इंट्रोड्यूज किया जा रहा है, उसी तरह ‘बिग बॉस’ के घर में ‘डबल ट्रबल’ रूम बनाया जा रहा है जो आने वाले दिनों में बिग बॉस का गेम चेंजर होगा.

Bigg Boss 9: कीथ की एक्स वाइफ सम्युक्ता सिंह की होगी घर में एंट्री!  

इस कमरे में दो प्रतिभागियों को हर हफ्ते बुलाया जाएगा और उनको अलग-अलग साउंड प्रूफ रूम में रखा जाएगा और उनसे ऐसे प्रश्न पूछे जाएंगे जिसका उन्हें कोई अंदाजा ना हो. इस तरह के प्रश्न के बाद प्रतिभागियों के रीयक्शन ट्वीस्ट लाते हैं. आज रात किश्वर मर्चेंट और अमन वर्मा को इस रूम में बुलाया जाएगा और ‘बिग बॉस’ उन्हें बतायेंगे की घर के सभी प्रतिभागियों को फ्री करने की क्षमता उनमें है. अगर वो इन सवालों सही जवाब देते हैं.

Bigg Boss 9: लव बर्ड्स सुयश-किश्वर के बीच हुआ जमकर झगड़ा 

पूछे गए सवालों के बाद अमन और किश्वर में से यदि कोई एक बजर दबाता है, तो घर के सभी लोगों को बंधन मुक्त कर दिया जाएगा. यदि दोनों एक साथ बजर दबाते हैं तो अमन और किश्वर को फिर से जोड़ियों में बांध दिया जाएगा. यदि ये दोनों तीसरे नंबर का बजर दबाते हैं तो इनके साथ एक और जोड़ी को फिर से बांध दिया जाएगा और सभी प्रतिभागी फ्री हो जाएंगे.

Bigg Boss 9-Day 4: जोड़ियों की अदला-बदली, किश्वर-विकास को बिग बॉस ने दिया बड़ा सरप्राइज 

अंदाजा लगाईये? अमन ने कमर में पहनी बेल्ट का कौन सा बजर दबाया जिसको लेकर सभी खुश है…

पूर्व Bigg Boss कंटेस्टेंट बॉबी डर्लिंग नवंबर में करेंगी शादी

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 9: Kantestent can get ‘Double Trouble’ freedom
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss 9 double trouble Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017