बिग बॉस होटल में डॉगी बनीं गर्लफ्रेंड किश्वर को देख फूट-फूट कर रोए सुयश!

By: | Last Updated: Wednesday, 4 November 2015 3:36 AM
Bigg Boss 9:  Rishabh Sinha Humiliates Kishwer and Makes Suyyash Rai Cry

नई दिल्ली: बिग बॉस के तीसरे हफ्ते में बहुत ही इंटरेस्टिंग लग्जरी बजट टास्क घरवालों को मिला है. इसमें बिग बॉस का घर एक होटल में तब्दील हो गया है. वाइल्ड कार्ड रिषभ और मंदाना इस होटल में गेस्ट हैं, प्रिंस नरूला होटल के मैनेजर हैं और बाकी घऱ वाले इस होटल में काम करने वाले बने हैं.

रिषभ और मंदाना को एक सीक्रेट काम सौंपा गया है कि जिसके तहत उन्हें होटल में काम कर रहे किन्हीं तीन लोगों को इतना इऱिटेट करना है कि वे काम छोड़ दें.

 

इसके लिए मंदाना और रिषभ ने किश्वर, सुयश और दिगांगना को टारगेट किया है. इन्हें लगता है कि इन तीनों को गुस्सा जल्दी आता है तो ये टास्क बीच में छोड़ सकते हैं.

 

किश्वर इस टास्क में बहुत कूल दिख रही हैं. गेस्ट ने परेशान करने की बहुत कोशिश की है लेकिन वो परेशान नहीं होती. किश्वर तो गेस्ट को पानी भी जूठा करके देती है. पानी में बर्फ भी जूठा करके डालती है.

सुषय औऱ किश्वर को रिषभ अपना डॉगी बना लेते हैं. किश्वर को इस तरह देख सुयश फूट-फूट कर रोने लगते हैं.

 

सुय़श को भी रिषभ डॉगी बनाते हैं लेकिन सुय़श अपना टास्क पूरा निभा जाते हैं. सुयश तो रिषभ से ये भी कहते हैं कि वे  इस डॉगी को एक नाम भी दे दें.

 

इस टास्क के दौरान प्रिंस कहते हैं कि वे रिषभ को छोड़ेंगे. इस घर में वे रिषभ की हालत भी कुत्ते जैसा बना देंगे.

 

रिषभ ने दिगांगना को नॉन-वेज बनाने के लिए कहा है जो कि वो गुस्से में बनाती हैं. रिषभ तो अपना टास्क कर रहे हैं लेकिन दिगांगना को ऐसा लग रहा है कि वो जानबूझकर उसको टारगेट कर रहे हैं

 

इस घर में सरगुन मेहता भी गेस्ट बनकर आई हैं और इस सेवन स्टार होटल की सर्विस से खुश नहीं है इसलिए जाते-जाते एक स्टार हटाकर इसे सिक्स स्टार होटल बना दिया है.

 

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 9: पुनीत वशिष्ठ होगें दूसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

रिएलिटी शो ‘Power Couple’ में एंट्री करेंगे सानिया मिर्जा और शोएब मलिक !

 एक्स वाइफ डिंपी गांगुली की शादी पर राहुल महाजन का बयान 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 9: Rishabh Sinha Humiliates Kishwer and Makes Suyyash Rai Cry
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017