बिग बॉस: पिछला हिसाब चुकता करने घर में वापस आए एजाज़ खान

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 3:38 AM
Bigg Boss: Ajaz Khan is back in the Bigg Boss House

नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 8 के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचे हैं. सभी चैलेंजर्स बाहर हो चुके हैं और चैंपियंस इस खेल में अब भी जी-जान से जुटे हैं. इसी बीच एक नया ट्विस्ट है कि ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में चैलेंजर के तौर पर नजर आ चुके प्रतियोगी एजाज़ खान एक बार फिर घर में दाखिल हो रहे हैं.

 

गुरूवार की रात प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस की एंट्री दिखाई गई है. बिग बॉस ने एजाज़ की एंट्री के बाद कहते हैं कि कुछ सवालों के जवाब लेने और पुराने हिसाब को बराबर करने के लिए एजाज़ की एंट्री हो रही है.

 

आपको बता दें कि प्रतियोगी अली कुली मिर्जा पर हिंसा का प्रयोग करने के लिए एजाज को घर से बिग बॉस ने निकाल दिया था. बेघर होने के बाद एजाज़ ने इसका काफी विरोध भी किया था. एजाज़ ने ट्विटर पर भी जमकर बिग बॉस के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली थी. अब उम्मीद है कि घर में लौटकर आखिरी पलो में दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेंगे.

 

मिड वीक इविक्शन में घर से बाहर हुई संभावना सेठ ने ट्वीट भी किया और लिखा, ‘गेस करो कौन बिग बॉस में वापस आ रहा है? सबकी वाट लगेगी.’

 

अली और एजाज़ के झगड़े के दौरान संभावना सेठ ने एजाज़ को  सपोर्ट किया था. घर से बाहर आकर संभावना ने अली-एजाज के झगड़े का जिक्र करते हुए एजाज के लॉकेट की एक तस्वीर पोस्ट की है. संभावना ने लिखा है, ‘ये है वो लॉकेट जो अली ने एजाज को अपनी ओर खींचते हुए तोड़ दिया था. टीवी पर कुछ और ही दिखा.’

 

 

गौतम को सपोर्ट कर रहे हैं एजाज़

घर से बाहर होने के बाद एजाज़ लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से अपील कर हैं कि वे गौतम गुलाटी के लिए ट्वीट करें और उन्हें जिताएं. सिर्फ एजाज़ ही नहीं घर में पी3जी टीम के पुनीत इस्सार भी लगातार गौतम के सपोर्ट में ही  ट्वीट कर रहे हैं.

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी उपेन पटेल को बिग बॉस ने मौका दिया था कि वो अपना अधूरा काम पूरा कर सके. उपेन पटेल घर की प्रतिभागी करिश्मान तन्ना को पसंद करते थे लेकिन उन्हें प्रपोज नहीं कर पाए थे और इसी के लिए बिग बॉस ने उन्हें दूसरा मौका दिया. इन दोनों के रोमांस ने बिग बॉस की टीआरपी भी बढ़ा दी. इसी हफ्ते बिग बॉस ने करिश्मा-उपेन के लिए डेंटिग का अरेंजमेंट किया. करिश्मा को प्रपोज करने के बाद उपेन घर से बाहर चले गए.

 

यह भी पढ़ें-

…तो मोदी की तुलना भी सलमान से होगी: फराह खान 

BIG BOSS 8: फॉर्मेट से नाराज होकर सलमान ने छोड़ा शो 

बिग बॉस: फिल्मी स्टाइल में घर से बाहर हुईं संभावना सेठ, ट्विटर पर जारी रखा खेल 

करिश्मा के साथ डेटिंग के बाद घर से बाहर हुए उपेन पटेल 

मैं अभी अकेला हूं: राहुल महाजन 

मैं और डिंपी सिर्फ दोस्त: राहुल महाजन

 

 

पूरा एपिसोड देखें-