अली को महंगा पड़ा सोनाली को ‘छूना’

By: | Last Updated: Thursday, 30 October 2014 8:05 AM
bigg-boss-ali-sonali

मुंबई: हाल ही में बीते एपिसोड में ‘बिग बॉस’ के घर में अब एक नया ड्रामा देखने को मिला. कल तक कैप्टन की भूमिका निभाने वाले अली कुली मिर्जा को सोनाली राउत को गलत तरीके से छूने की सजा मिली. सोनाली का आरोप था कि अली ने उन्हें ब्लैंकेट के अंदर से छूआ.

 

असल में लास्ट नाइट के एपिसोड में सोनाली बिस्तर पर बैठकर अपने साथी प्रतिभागी उपेन पटेल से हंसी-ठिठोली कर रही थीं. उसी दौरान अली भी वहां पहुंचे और उनके बीच बैठ गए. बातचीत के दौरान अली ने कंबल के भीतर से सोनाली के घुटने को छू लिया, जिससे वह नाराज हो गईं. दोनों के बीच अच्छी-खासी गहमागहमी हो गई. हालांकि अली ने माफी भी मांगी लेकिन उनके बार-बार माफी मांगने के बाद भी बात नहीं सुलझी.

 

बिग बॉस ने दंड के रूप में अली को कप्तानी से हटा दिया और कभी कप्तान न बनने की सजा भी दी. इसके साथ ही अगले सप्ताह के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट भी कर दिया. आपको बता दें कि पॉपुलर कंटेस्टेंट न होने के बावजूद अली कुली मिर्जा अक्सर चर्चाओं में रहते हैं.

 

अली का कहना है कि ऐसा उन्होंने मजाक में किया था, लेकिन सोनाली को उनका मजाक कतई रास नहीं आया. सोनाली ने अली को फौरन दूर हटने को कहा और यह भी कहा कि ऐसा दोबारा हुआ तो वह उन्हें थप्पड़ जड़ देंगी. हालांकि, अली ने बाद में उनसे माफी मांगी और बताया कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था, वह तो बस मजाक कर रहे थे.

 

‘बॉस बॉस’ ने अली को उनके इस बर्ताव के लिए माफ नहीं किया. ‘बिग बॉस’ ने सभी ‘घरवालों’ को तुरंत लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए कहा और अली से उनकी कप्तानी छीन ली.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bigg-boss-ali-sonali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Ali Quli Mirza Bigg Boss Sonali Raut TV
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017