बिग बॉस: फुटेज के लिए मिनिषा के साथ रोमांस करना चाहते थे आर्य, प्रीतम ने कहा- हमारी हालत 'गली के कुत्तों' जैसी

By: | Last Updated: Tuesday, 7 October 2014 8:19 AM
Bigg Boss, Day 15: Aarya Babbar wants to romance Minissha?

नई दिल्ली:  बिग बॉस की प्रतिभागी मिनिषा ने दीपशिखा को बताया कि शो में आने से पहले आर्य बब्बर ने उनसे कहा था कि अगर मिनिषा चाहें तो वे दोनों फुटेज के लिए बिग बॉस के घर में रोमांस कर सकते हैं. आपको भी पता है कि चिल्लाने, लड़ने और रोमांस करने वालों को ही यहां पर ज्यादा फुटेज मिलती है.

 

हालांकि मिनिषा का कहना था कि उन्होंने आर्या बब्बर को ऐसा करने से मना कर दिया था क्योंकि इससे उनके चाहने वालों और उनकी लव  लाइफ खराब हो सकती है. अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि सच में आर्य ऐसा प्लॉन कर रहे थे या यह मिनिषा को कोई स्ट्रेटजी है.

 

इस हफ्ते नॉमिनेट हुए गौतम, प्रीतम, सोनाली, आर्य बब्बर और दीपशिखा

अचानक उस समय सब हैरान रह गए जब बिग बॉस ने कहा कि नॉमिनेशन की प्रकिया शुरू होती है. इससे पहले नॉमिनेशन गुरूवार को होते थे लेकिन इस बार यह बदल गया. इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए गौतम, प्रीतम, सोनाली, आर्य बब्बर और दीपशिखा नॉमिनेटेड हैं. तो अपने फेवरिट प्रतिभागी को बचाने के लिए आपके पास पूरे पांच दिन है.  
 

इतना ही नहीं इस हफ्ते बिग बॉस के घर में समय से पहले ही राशन खत्म हो गया और सभी को नाश्ते में सिर्फ आलू खाने को मिला. सबने बिग बॉस से अनुरोध किया तो बिग बॉस ने दाल और चावल भिजवा दिया. बिग बॉस ने कहा कि कुछ सदस्य मिनिषा, पुनीत, डायंड्रा, सुशांत और उपेन ने घर के नियम को फॉलो नहीं किया इसलिए उन्हें किचन का कोई सामान नहीं मिलेगा. बिग बॉस ने कहा कि जब तक ये लोग यकीन नहीं दिला देते कि फिर से नियम नहीं तोड़ेंगे तब तक राशन नहीं मिलेगा.

 

दरअसल यहां पर कुछ प्रतिभागियों को लगता है कि अगर वे अंग्रेजी में बात करेंगे तो उनकी बात टीवी पर नहीं दिखाई जाएगा. जबकि हकीकत ये हैं कि अंग्रेजी में किए गए बात को हिंदी में वॉयस ओवर के जरिए दिखाया जाता है.

 

खुलकर सामने आए पुनीत

घर में किचन पॉलिटिक्स अपने चरम पर है. पुनीत को लगता है मिनिषा और सोनी बहुत ज्यादा खाना खाती हैं. पुनीत के अनुसार इन दोनों को घर के बाकी सदस्यों की कोई चिंता नहीं होती.  पुनीत को लगता है कि मिनिषा बहुत ही सेल्फिश और लालची है.

 

यहां क्लिक करके आप 15वें दिन का पूरा एपिसोड देख सकते हैं-