डेटिंग, रोमांस और कसमे-वादे खाने के बाद सोनाली-उपेन ने बिग बॉस के घर में रचाई शादी!

By: | Last Updated: Thursday, 9 October 2014 6:55 AM
Bigg Boss, Day 17| Sonali Raut: Thank You Bigg Boss for letting me marry Upen!

नई दिल्ली: जी हां, बिग बॉस के प्रतिभागी उपेन पटेल और सोनाली राउत ने डेटिंग करने, पूल में रोमांस करने के बाद दूसरे दिन प्यार को अंजाम देते हुए शादी रचा ली. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर कसमे वादे भी खाए.

 

अरे… अरे आपको आश्चर्य में पड़ने की जरूरत नहीं है. यह सब कुछ एक टास्क ‘बब्बर वर्सेज लांबा’ के तहत हो रहा है. जो कुछ भी यहां हो रहा है वो बिग बॉस के कहे अनुसार हो रहा है. टास्क के मुताबिक लांबा खानदान के बेटे उपेन और बब्बर खानदान की बेटी सोनाली को प्यार हो गया है. लांबा इनकी शादी कराना चाहता और बब्बर इसके विरोध में हैं. यहां पढ़ें- प्यार में पड़े उपेन-सोनाली, पूल में कर रहे हैं ‘इश्क वाला लव’

 

 

पूरा घर दो खानदान में बट गया है. बब्बर खानदान के मुखिया हैं आर्य बब्बर और इनकी फैमिली में हैं सोनाली, करिश्मा, सोनी सिंह, पुनीत, आर्य, नताशा और डायंड्रा. वहीं लांबा फैमिली की मुखिया मिनिषा लांबा हैं और इनकी फैमिली में हैं उपेन पटेल, गौतम गुलाटी, दीपशिखा, प्रनीत भट्ट, प्रीतम और सुशांत.

 

अगर दिए गए सारे टास्क पूरे करके सोनाली और उपेन शादी कर लेते हैं तो जीत लांबा फैमिली की होगी और नहीं कर पाते हैं तो बब्बर फैमिली की. जो टीम इस टास्क को जीतेगी उसे लग्जरी बजट मिलेगा. इसे तो दोनों टीमों ने जी जान लगाकर खेला है क्योंकि दो दिन से ये सभी लोग घर में सिर्फ दाल-चावल खा रहे हैं.

 

बिग बॉस ने सोनाली-उपेन को टास्क दिया-

1. उपेन और सोनाली को शादी के कपड़ो में तैयार होकर सभी सदस्यों का आशीर्वाद लेंगे और घर के पांच अलग अलग जगहों पर जाकर तस्वीरें क्लिक कराएंगे.

 

2. हाथों में हाथ डालकर प्रनीत और दीपशिखा के सामने बिग बॉस द्वारा लिखे गए कसमें वादे खाएँगे.

 

3. मेहंदी से सोनाली और उपेन को एक दूसरे के हाथ  पर नाम टैटू कराना होगा

 

4. चिट्टी के साथ मंगलसूत्र और सिंदूर है बब्बर खानदान के  पास होगा और लांबा खानदान को इन दोनों चीजों को चुराना होगा और शादी करानी होगी.

 

 

लांबा फैमिली उपेन-सोनाली की शादी कराकर टास्क जीत गईहै. हालांकि यह टास्क जीतना उनके  लिए आसान नहीं था. टास्क के दौरान एक करिश्मा – मिनिषा की लड़ाई हुई, दीपशिखा के सिर में चोट लगी, करिश्मा से धक्का और प्रनीत गिर पड़े. सब टास्क में इतने घुस गए कि वे टास्क के लिए कुछ भी करने को तैयार थे.

 

दुल्हन सोनाली राउत भी करिश्मा से परेशान हो गई. तैयार होते समय करिश्मा ने सोनाली पर उनका मेकअप खराब करने के लिए बहुत सारा हल्दी वाला पानी फेंका जिससे कि उनकी तस्वीर अच्छी ना आए. टास्क हारने के बाद आर्य बब्बर की टीम बहुत दुखी थी. सोनी सिंह तो रोने लगी थी कि इतनी मेहनत के बाद वे लोग टास्क जीत नहीं पाए.

 

हालांकि लांबा की टीम के लिए यह टास्क जीतना इतना आसान नहीं था. प्रीतम को तस्वीर खींचने के लिए घंटो तक बाथरूम में छुप कर रहना पड़ तब जाकर वे पांच तस्वीरें क्लिक कर पाए.  सोनाली और उपेन को मेहंदी से टैटू कराने के लिए भी बाथरूम में रहना पड़ा. क्योंकि बब्बर खानदान के हर सदस्य की उनपर कड़ी नजर थी.

 

लेकिन टास्क खत्म होने के बाद उपेन पटेल सोनाली को फ्लर्ट करते दिखे. उपेन पटेल ने सोनाली से पूछा कि उन्हें कैसा लड़का पसंद और क्या उन्हें अच्छा लगता है. सोनाली ने बताया कि वह एक अच्छी गर्लफ्रेंड है. उपेन के रियेक्शन से यह लग रहा था कि वे सोनाली में दिलचस्पी ले रहे हैं.

 

इतना ही नहीं शाम को सोनाली मिसेज उपेन बनाने के लिए बिग बॉस के थैंक्स कहती नजर आईँ. तो अब ऐसा लग रहा है कि  बिग बॉस ने खेल खेल मे ही घर में एक जोड़ी बना दी है. अब देखना ये है कि इन दोनों का साथ कहां तक जाता है.