बिग बॉस: राज कर रहे 'मोगैंबो' गौतम को खुश करने में जुटे सभी घरवाले

By: | Last Updated: Wednesday, 19 November 2014 8:34 AM
Bigg Boss, Day 58: All Hail the King!

नई दिल्ली:
बिग बॉस तो बिग बॉस हैं, यहां वे जब चाहें पासा पलट सकते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है जब बिग बॉस ने ऐसा पासा फेंका है जिससे गौतम
गुलाटी घर के ‘तानाशाह’ बन गए  हैं. यहां अब सिर्फ उनकी हुकूमत चल सकती है. घर के दो सदस्य डिंपी और पुनीत उनके रॉयल गार्ड्स हैं जो
हर पल उनकी सुरक्षा का ख्याल रखते हैं. गौतम के लिए बिग बॉस ने विशेष कमरा दिया हैं जहां रहकर वे अपनी प्रजा पर राज कर रहे हैं.

 

अभी दो तीन दिन पहले जब गौतम गुलाटी घर के नए कैप्टन बने तो कोई भी उनकी बात मानने को तैयार नहीं था लेकिन आज उन्हीं घरवालों की ये हालत है कि वे गौतम की जय-जयकार कर रहे हैं. ना, ना, आप गलत सोच रहे हैं गौतम के प्रति उनके दिलो-दिमाग में नफरत और गलतफहमियां कम नहीं हुई हैं बल्कि ये सारी बातें घरवाले टास्क के तहत कर रहे हैं.

 

दरअसल, बिग बॉस ने इस हफ्ते का लग्जरी बजट कार्य दिया है जिसका नाम है- गौतम सिटी- मेरा शहर, मेरा कहर. घर में चारों तरफ गौतम के पोस्टर्स लगे हैं जिस पर लिखा है- करो या मरो, माई सिटी, माई रूल्स. इस शहर के तानाशाह हैं गौतम गुलाटी.

इनकी सुरक्षा में डिंपी और पुनीत इस्सार लगे हुए हैं. इस टास्क के तहत इस सिटी में प्रजा पर गौतम राज करेंगे और प्रजा को उनकी हर एक बात माननी होगी. यहां का एक बहुत ही अहम नियम है कि कोई भी गौतम को उनका नाम से नहीं बुला सकता.  गौतम को सिर्फ ‘Your Highness’ या ‘Your Majesty’ कहकर ही बुला सकते हैं.

 

गौतम के विशेष घर में बिग बॉस ने एक टीवी स्क्रीन भी लगाया है जहां गौतम घर में चल रही सभी हरकतों को गौतम को दिखा रहे हैं. गौतम ने इसका पॉजिटिव तरीके से उपयोग किया है.

 

अब तो कोई चाहे या ना चाहे उन्हें गौतम की बात माननी ही पड़ेगी. लेकिन जब यह टास्क गौतम को मिला तो एक पल के लिए ऐसा लगा कि गौतम अपने साथ हुए पिछली बातों का सबसे बदला लेंगे. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

 

इस टास्क के दौरान घरवाले टास्क के साथ मस्ती करते नजर आए. हालांकि सोनाली उस समय नाराज हो गईं जब गौतम ने कहा कि वे अपना मेकअप और सिगरेट दोनों उनके हवाले कर दें. सोनाली का कहना था कि सिगरेट की बात कैमरे के सामने बोलना सही नहीं था जबकि गौतम का कहना था कि सोनाली जो कर रही हैं उसे कैमरे पर दिखान में कोई बुराई नहीं है.

 

डायंड्रा और गौतम फिर दोस्त बने

 

डायंड्रा को गौतम ने कहा कि वे उनसे पहले की तरह ही फिर से दोस्ती कर सकती हैं तो डायंड्रा ने उसे किसी और तरीके से लिया. गौतम ने इस
बात को सुना और फिर डायंड्रा से बात करने गए. डायंड्रा को गौतम से बातचीत करने के बाद यह महसूस हुआ कि गौतम के दिल में उनके
लिए खास जगह है. बाद में डायंड्रा ने अपनी तरफ से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए गौतम को खान खिलाया. अब देखना ये है कि फिर ये दोस्ती
सिर्फ टास्क में है या आगे भी जा पाती है.

 

दोस्त, दोस्त ना रहा

कैप्टेंसी के लिए हुए टास्क में ही प्रनीत और गौतम की लड़ाई हो गई थी और P3G ग्रुप टूट गया था लेकिन पुनीत के कहने पर यह ग्रुप फिर से एक हो रहा था लेकिन… इस टास्क में प्रनीत ने गौतम के बारे में कुछ ऐसी बातें कही हैं जिसे सुनकर गौतम थोड़े नाराज है. गौतम का कहना है कि एक दोस्त दूसरे दोस्त के लिए ऐसी बातें नहीं कह सकता.

 

इस टास्क का पहला दिन तो काफी अच्छा रहा. गौतम ने सबके साथ अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश की. सभी घरवाले भी इस बात को नोटिस में ले रहे हैं. लेकिन यह कह पाना मुश्किल है कि दूसरा दिन भी इसी तरह गुजरेगा और टास्क पूरा हो पाएगा.

 

बिग बॉस से जुड़ी सभी अपडेट्स के लिए देखतेर रहें यह पेज!