बिग बॉस: मां से मिल फूट-फूट कर रोए गौतम, अफसोस से भर आईं प्रनीत की आंखें

By: | Last Updated: Wednesday, 26 November 2014 3:40 AM
Bigg Boss, day 65: Luxury budget task makes housemates cry!

नई दिल्ली: इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा लग्जरी बजट टास्क दिया जिसे करने के लिए वे खुद ही बहुत उत्साहित हैं और दिलो-जान से करना चाहते हैं. इस टास्क में बिग बॉस ने सभी घरवालों को अपनी ख्वाहिश को पूरा करने का मौका दिया. अपनी इच्छाओं को पूरा कर कोई फूट-फूट कर रोया तो कोई भींगी आंखों के साथ अफसोस करते दिखा.

 

इस हफ्ते घरवालों को लग्जरी बजट के लिए ‘एप टास्क’ मिला है. जिसे डाउनलोड कर घरवालों अपनी कोई भी ख्वाहिश पुरी कर  सकते हैं. उपेन और रेने इस एप्लिकेशन की बैटरी हैं. घर के बाकी सभी सदस्यों के पास मौका है एप्लिकेशन के जरिए अपनी खास इच्छाओं को पूरा करने का. इसके बाद बिग बॉस ने बताया कि वे समय-समय पर कुछ खास एप्स सेलेक्ट कर कुछ खास जीतने का मौका देंगे. हर एप की कुछ कीमत होगी. इसका बैटरी पर असर पड़ेगा. सभी को सोच समझ के अपनी इच्छा अनुसार इन एप्स का इस्तेमाल करना होगा. लेकिन बैटरी कभी भी शून्य नहीं होनी चाहिए.

 

सबसे पहले सोनाली का नंबर आया तो सोनाली ने अपने फैंस का रिएक्शन देखा और साथ अपनी बहन का लेटर भी बिग बॉस से मांगा और 42 फीसदी बैटरी का यूज कर लिया. सोनाली ने बाहर आकर झूठ बोलना चाहा कि उन्होंने सिर्फ एक एप्लिकेशन यूज किया है तो घरवालों ने उनका झूठ पकड़ लिया. यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाली राउत की सेमी न्यूड फोटो

 

डिंपी ने अपने बारे में घरवालों की गॉसिप सुनी. प्रनीत ने इस बार फिर कुछ ऐसा किया कि उनके फैंस और फैमिली को यह लगा कि वाकई वह अपने से ज्यादा दूसरों के बारे में सोचते हैं. प्रीतम को चार ऑप्शन दिए गए थे जिसमें पहला था कि वे अपनी गर्लफ्रेंड कंचन के साथ डेट कर सकते हैं. लेकिन उसके लिए 32 प्रतिशत बैटरी चाहिए जो कि नहीं थी. इसके बाद प्रीतम ने कहा कि वे कोई भी विकल्प चुनना नहीं चाहेंगे क्योंकि हो सकता है कि ये किसी और के काम आ जाए. हालांकि उन्हें ये अफसोस था कि अगर सोनाली ने सिर्फ एक ही एप यूज किया होता तो वे कंचन के साथ मिल पाते. घरवालों ने प्रीतम के इस फैसले का खूब स्वागत किया और उनकी प्रशंसा की.

 

इसके बाद एप यूज करके डायंड्रा ने अपना मेकअप वापस पा लिया. जब बैटरी सिर्फ 11 प्रतिशत रह गई तो बिग बॉस ने रेने और उपेन को रिचार्ज करने के लिए टास्क दिया. इस टास्क के मुताबिक गोबर भरे एक टब में 100 बैटरियां रखी गईं थीं जिसे एक-एक करके निकालना था. जितनी बैटरी निकाल पाएंगे उतने प्रतिशत एप की बैटरी रिचार्ज होगी.

 

रेने को ऐसा लगता है कि उन्हें टास्क करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो पहले से ही नॉमिनेटेड हैं. रेने के मुताबिक इस टास्क से उन्हें तो कोई फायदा नहीं मिलने वाला तो फिर वह गोबर में क्यों जाएंगी? जबकि रेने को ये बात समझनी चाहिए थी कि दर्शकों के सामने कोई अच्छा काम कर वह वोट पा सकती हैं और इस हफ्ते घर से बाहर जाने से बच सकती हैं. बिग बॉस ने रेने को यह मौका दिया कि वे टास्क पूरा कर खुद को इस घर में रहने लायक साबित कर दें लेकिन वह ऐसा नहीं कर रही हैं. जबकि उपने ने यह टास्क बड़ी मेहनत के साथ पूरा किया. उपने ने अकेले ही पांच मिनट के भीतर 65 बैटरियां निकाली और अपनी बैटरी को रिचार्ज किया.

 

इसके बाद बिग बॉस ने गौतम गुलाटी को उनके बर्थडे से पहले ही यह मौका दिया कि वे एप के इस्तेमाल से अपनी मां से मिल सकें. इतने दिनों बाद अपनी मां को देखकर गौतम फूट-फूट कर रोने लगे. उन्हें लग रहा था कि जैसे वे सपना देख रहे हों. मां से मिलने के बाद गौतम ने उपेन को थैंक्स बोला क्योंकि अगर वे बैटरी रिचार्ज नहीं करते तो ऐसा नहीं हो पाता.

अपने से मिलने के बाद घर का माहौल ही भावुक हो गया. जहां करिश्मा ने मां के आने की बात सुनकर गौतम को गले लगाया तो वहीं प्रनीत की आंखें यह सोचकर भर आईं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से ना मिल सके.

 

आज बिग बॉस प्रीतम को उनकी पत्नी और बच्चे से मिलवाएंगे. तो वहीं अगर रेने बैटरी रिचार्ज करती हैं तो करिश्मा को भी अपनी मां से मिलने का मौका बिग बॉस देंगे. आज देखना ये है कि रेने बैटरी रिचार्ज कर सभी घरवालों और दर्शकों का दिल जीत पाती हैं या फिर घर की नई विलने बन जाती है.

 

यह भी पढ़ें-

बिग बॉस: कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पे… नॉमिनेशन के चक्कर में उलझी दोस्ती 

बुरे सपने जैसा था बिग बॉस: निगार 

सलमान ने किया कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रहे गए फैंस 

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं निगार खान, जाते-जाते उपेन को किया नॉमिनेट

…तो गौतम के लिए खुलेआम लड़ पड़े गौहर और कुशाल! 

 

आप यहां क्लिक करके यह एपिसोड देख सकते हैं-