बिग बॉस: पार्टी में पहुंचे कई मशहूर सितारे, सबकी नजरें राहुल-डिंपी पर

By: | Last Updated: Wednesday, 10 December 2014 1:07 PM
BIGG BOSS: Dimpy and Rahul mahajan drama

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में पहली बार ऐसा सेलिब्रेशन हुआ है जिसमें टीवी, फिल्म और ग्लैमर के मशहूर सितारे शामिल हुए हैं. लेकिन सबकी नजरें इस पार्टी में मेहमान बनकर आने वाले राहुल महाजन और शो की प्रतिभागी उनकी (एक्स) वाइफ डिंपी महाजन पर टिकी हैं. स्वाभाविक ही हर कोई यह देखना चाहता है कि दोनों एक दूसरे को देखकर क्या बर्ताव करेंगे और जब दोनों का आमना सामना होगा तो कैसा सलूक करेंगे?

 

सबके मन में यह सवाल इसलिए है क्योंकि 2010 में एक रिएलिटी शो के दौरान शादी के बंधन में बंधने वाले राहुल और डिंपी जल्द ही एक दूसरे से अलग हो गए. डिंपी ने राहुल महाजन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था. इसी साल मई के महीने में दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की. 

 

बिग बॉस के घर में यह पार्टी एक टास्क के लिए हो रही है. बिग बॉस ने दो टीमें बनाई हैं. प्रीतम और पुनीत कैप्टन हैं. प्रीतम की टीम में उपेन, सोनाली और प्रनीत है. पुनीत की टीम में गौतम, डायंड्रा और अली हैं. डिंपी को वेटर की भूमिका दी गई है वहीं करिश्मा तन्ना इस पार्टी को होस्ट कर रही हैं. इस टास्क के तहत सभी प्रतिभागियों को यह मौका दिया गया कि वे अपने दोस्तों या जानने वालों को पार्टी के लिए आमंत्रित करें. गेस्ट के लिस्ट को करिश्मा को अप्रूव करने का अधिकार दिया गया. जैसा कि यहा कोई भी टास्क बिना बहस के पूरा नहीं होता. करिश्मा ने जब कुछ गेस्ट के नाम लिस्ट से हटा दिए तो उसके लिए भी उनकी आलोचना की गई.

 

 

इस पार्टी में राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, संभावना सेठ, रमेश तौरानी, पंकजी धीर, निकेतन धीर, बिंदु दारा सिंह, आरजे मलिश्का सहित कई टीवी और ग्लैमर के क्षेत्र की मशहूर सितारों ने शिरकत की है.

 

जैसे ही डिंपी को पता चला कि गौतम ने राहुल को बुलाया है उनके चेहरे के भाव ही बदल गए. हालांकि राहुल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है, मैं इस पार्टी में गौतम गुलाटी के लिए जा रहा हूं. मेरे लिए आकवर्ड होता अगर डिंपी मुझे बुलाती. राहुल ने बताया कि वे डिंपी पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे कि वो अच्छा खेल रही हैं या बुरा.

 

 

लेकिन बिग बॉस की इस पार्टी में राहुल महाजन बातों ही बातों में डिंपी को कटाक्ष करते नजर आए. जैसे ही डिंपी कुछ सर्व करने के लिए राहुल महाजन के पास गईं तो राहुल ने पूछा- तुमको क्या बनाया है? डिंपी ने इग्नोर करते हुए कहा- तुम शरमा रहे हो क्या? राहुल का कहना था, मैं तो बहुत शरमा रहा हूं, शर्मा के लाल लाल हो रहा हूं. इसके कुछ देर बाद राहुल ने डिंपी से ड्रिंक लेते हुए अली से पूछा- यार देख इसमें कहीं जहर-वहर तो नहीं डाला.

 

बिग बॉस की पार्टी के बाद राहुल महाजन ने ट्विटर पर अपने फैंस को बताया कि यहां जाकर उन्हें बहुत खुशी हुई और सभी ने इस पार्टी में बहुत इन्जॉय किया. राहुल ने यह भी बताया कि गौतम गुलाटी और सोनाली राउत उनके फेवरिट प्रतिभागी हैं. पार्टी के दौरान राहुल अलग जाकर बात करते हुए नजर आए. यहां पर राहुल ने सोनाली से यह भी पूछा कि डिंपी कैसी है? इस पर सोनाली का कहना था कि डिंपी अच्छी है. साथ ही सोनाली ने यह भी बता दिया कि डायंड्रा के साथ उनकी फ्रीक्वेंसी मैच नहीं करती..

 

यह एपिसोड आज रात टेलिकास्ट किया जाएगा. कलर्स द्वारा जारी कुछ तस्वीरों में राहुल महाजन पूल में नहाते हुए, सोनाली से बातचीत करते, पुनीत और अली के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि यह पार्टी ऐसे ही कूल माहौल में खत्म होगी या फिर कोई हाई वोल्टेज ड्रामा क्रिएट हो जाएगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BIGG BOSS: Dimpy and Rahul mahajan drama
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BB8party Bigg Boss Bigg Boss 8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017