बिग बॉस फेम मंदाना करीमी को देवर गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना की शादी का नहीं मिला न्यौता | Bigg Boss fame Mandana Karimi not on the guest list of Brother-in-law Gautam Gupta-Smriti Khanna's wedding

बिग बॉस फेम मंदाना करीमी को देवर गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना की शादी का नहीं मिला न्यौता

कलर्स टीवी के सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से मशहूर हुए गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना की दो दिनों बाद शादी होने वाली है. लेकिन गौतम की शादी में उनकी भाभी मंदाना करीमी को दावत नहीं मिली है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 04:43 AM
Bigg Boss fame Mandana Karimi not on the guest list of Brother-in-law Gautam Gupta-Smriti Khanna’s wedding
 

नई दिल्ली: कलर्स चैनल के सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से मशहूर हुए स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता दो दिनों के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस वक्त दोनों ही टीवी स्टार्स अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं.


लेकिन फैंस इस बात को जानने को बेताब हैं कि गौतम की सिस्टर इन लॉ और ‘बिग बॉस’ फेम मंदाना करीमी को इस शादी के लिए न्यौता दिया गया है या नहीं. टीओआई के एक खबर की मानें तो एक करीबी सूत्र ने बताया है कि स्मृति और गौतम की शादी के लिए मंदाना को न्यौता नहीं मिला है.


सूत्र ने बताया, “जब मंदाना और गौरव के बीच के रिश्तों में उथल पुथल की स्थिति बनी, तब ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि मंदाना, स्मृति को नापसंद करती हैं. कई ऐसे लोग हैं जो दूसरों को पसंद नहीं करते लेकिन जब वो ऐसी बातें कहते हैं तब पता चलता है कि वो किस तरह के इंसान हैं.”


मंदाना ने इस बारे में मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा, “मुझे शादी के बारे में आपसे जानकारी मिली.” स्मृति को नापसंद करने के सवाल पर मंदाना ने कहा, “मुझे किसी की शादी के बारे में बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है. अगर आप भी मीडिया में जो बाते लिखीं जा रही हैं उनपर यकीन करेंगे तो आप अपनी जिंदगी में मुश्किल में पड़ जाएंगे. यही मीडिया करता है.”


मंदाना ने कहा है कि वो इस बारे में और कोई भी बात नहीं करना चाहती हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss fame Mandana Karimi not on the guest list of Brother-in-law Gautam Gupta-Smriti Khanna’s wedding
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा