बिग बॉस: गौतम-निगार के झगड़े में कूदीं गौहर खान

By: | Last Updated: Tuesday, 18 November 2014 3:21 PM
Bigg Boss gauhar khan Vs gautam gulati

नई दिल्ली:  बिग बॉस के घर में जहां गौतम गुलाटी का बोलबाला देखा जा रहा है, वहीं इस मशहूर प्रतियोगी के खिलाफ बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी गौहर खान नजर आ रही हैं.

 

गौहर खान सवाल खड़ा कर रही हैं कि आखिर मौजूदा कैप्टन गौतम धौंस क्यों दिखा रहे हैं और वे नाइंसाफी पर उतर आए हैं. साथ ही वो अन्य प्रतियोगी निगार खान के पीछे क्यों पड़े हैं?

 

आपको बता दें कि वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में आईं निगार खान बिग बॉस का पिछला सीजन जीतने वाली गौहर खान की बहन हैं.

 

निगार के घर में आने के बाद से अब तक गौहर ट्विटर पर लगातार  अपनी बहन के पक्ष में बैटिंग करती नजर आ रही हैं.

 

दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी शुरुआत से ही अपनी तरह-तरह की हरकतों से लगातार चर्चा बंटोर रहे हैं. वाहवाही ऐसी की खुद सलमान खान भी उनकी पॉपुलरिटी के बारे में हर वीकएंड का वार पर बात करते हैं.

 

पुराना है झगड़ा

 

इस हफ्ते की शुरुआत में ही गौतम और निगार के बीच एक टास्क को लेकर झगड़ हुआ था. टास्क को लेकर दोनों जमकर उलझ पड़े थे. तू-तू, मैं-मैं ऐसी हुई कि निगार की आंखों से आंसू झलक पड़े.

 

गौतम बतौर कैप्टन निगार को घर का बगीचा साफ करने का टास्क देना चाह रहे थे, जबकि निगार का कहना था कि वो सुबह का नाश्ता बनाने के बाद थोड़ा आरम करना चाहती हैं. फिलहाल गौतम-निगार के बीच छिड़ी इस बहस को देखकर अपनी बहन के बचाव में बिग बॉस के घर के बाहर से ही उतरीं पिछला सीजन जीतने वाली गौहर खान. गौहर ने ट्विटर पर लिखा. 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017