बिग बॉस: बिपाशा को इंप्रेस करने के लिए 'शर्टलेस' हुए गौतम और उपेन

By: | Last Updated: Friday, 26 December 2014 4:13 AM

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु और अभिनेता करन ग्रोवर अपनी आने वाली फिल्म ‘अलोन’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे. यहां पर क्रिसमस की शाम एक टैलेंट शो का आयोजन भी हुआ जिसमें सभी घरवालों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

 

इस दौरान करिश्मा और उपेन ने पपेट बनकर गौतम और पुंज की एक्टिंग की तो वहीं गौतम और उपेन ने अपने डांस से बिपाशा को इंप्रेस कर दिया. गौतम गुलाटी, उपेन और करन ग्रोवर ने शर्टलेस होकर खूब डांस किया और जमकर मस्ती की.

यहां पर बिपाशा ने सबसे पूछा कि घर  का सबसे छोटा शैतान कौन है तो ज्यादा लोगों ने गौतम का नाम लिया. सोनाली का कहना था कि गौतम एक हैंडसम डेविल है. साथ ही डिंपी का कहना था कि उपेन सबसे ज्यादा शैतान हैं जो कि चुपचाप शैतानी करते हैं.

 

आपको बता दें कि फिल्म ‘अलोन’ 16 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का डायरेक्शन भूषण पटेल ने किया है. फिल्म में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म की कहानी दो जुड़वा बहनों की है, जो हमेशा साथ रहने का वादा करती हैं, लेकिन एक की मौत हो जाने के बाद परिस्थितियों में मोड़ आता है.

 

सीक्रेट संता-

 

बिग बॉस ने घरवालों को सीक्रेट संता का टास्क दिया. यहां पर एक बाउल में सभी घरवालों के नाम रखे गए थे. सभी को उनमें से एक नाम निकालना था और उनके लिए गिफ्ट पैक करना था. लेकिन किसी को भी ये नहीं बताना था कि उस पर्ची पर किसका नाम लिखा हुआ है.

 

बिग बॉस की भविष्यवाणी-

इससे पहले बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट कार्य के तहत कुछ भविष्यवाणियां की थीं जिसे घरवालों को झूठा साबित करना था. बिग बॉस ने ये भविष्यवाणी सभी प्रतिभागियों की आदतों के हिसाब से की थीं. बिग बॉस ने कहा कि गौतम और करिश्मा दिन में तीन बार एक साथ डांस नहीं करेंगे. इसका मतलब है कि ये दोनों साथ में डांस करेंगे. जैसा कि सबको पता है कि बिग बॉस शुरू होने के पहले हफ्ते से ही इन दोनों में बिल्कुल भी नहीं पटती है. लेकिन जब बात टास्क की हो तो ये कुछ भी कर सकते हैं.

 

बाकी भविष्यवाणियों में बिग बॉस ने कहा कि सभी घरवाले रात में सोएंगे, उपेन घर में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर नहीं बनाएंगे, सोनाली की कैप्टनशिप में पुनीत उन्हें डोमिनेट करेंगे.

 

डिंपी के सेवक बने गौतम गुलाटी

 

जब इस टास्क के खत्म होने के बाद कैप्टन सोनाली से पूछा गया कि वो किसे रिवार्ड देना चाहती हैं जिसने टास्क के दौरान सबसे अच्छा काम किया हो. सोनाली इसके लिए डिंपी का नाम लेती है. डिंपी का नाम सुनते ही उपेन और करिश्मा की भौंहे तन जाती हैं क्योंकि उपेन को लग रहा था कि सोनाली उनका नाम लेंगी. नया ट्विस्ट डालते हुए बिग बॉस ने डिंपी को यह पॉवर दिया कि वे किसी एक प्रतिभागी का नाम लें जिसने इस टास्क में अच्छा परफार्म नहीं किया.

 

डिंपी ने गौतम का नाम लिया. दंडस्वरूप बिग बॉस कहते हैं कि अगले आदेश तक गौतम डिंपी के सेवक की भूमिका अदा करेंगे और ‘हो-हो’ करके आदेश का पालन करेंगे. हो हो का मतलब होता है ‘हां-हां’.

 

क्रिसमस के दिन तो इस घर में कोई कहा-सुनी और झगड़ा नहीं हुआ. लेकिन अब देखना ये है कि इस घर में आगे भी यह माहौल रहता है या नहीं. क्योंकि आज इस घर के नए कैप्टन का चुनाव होने वाला है.