'Bigg Boss' 9: Double Trouble थीम के साथ जोड़ियों ने की घर में एंट्री

By: | Last Updated: Sunday, 11 October 2015 4:59 PM
bigg boss nine contastant full profile

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ 9 के दर्शकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है आज कलर्स चैनल पर शो के होस्ट सलमान खान ने शो का प्रीमियर लॉन्च किया. पहले एपिसोड में सलमान ने शो के प्रतिभागियों से दर्शकों को रु-ब-रु कराया. इस बार शो की थीम DOUBLE TROUBLE के मुताबिक ही कंटेस्टेंट जोड़ियों में रहेंगे.

शो के प्रीमियर पर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ के लुक में नजर आए. घर में एंट्री करने वाले सभी सितारों ने मंच पर परफॉर्मेंस भी दी. इसके साथ ही कंटेस्टेंट ने मंच पर ही मीडिया के सवालों के भी जवाब दिए.

 

 

शो में कई लव कपल्स ने भी एंट्री ली है. इसके साथ ही एक्स ब्वॉयफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड्स भी शो में दिखेंगे. हम आपको बताते हैं शो में एंट्री करने वाले प्रतिभागियों के बारे में कुछ ऐसी बातें जिनसे आप हैं अनजान.

 

दिगांगना सूर्यवंशी

‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री करने वाली दिगांगना सूर्यवंशी अका वीरा शायद अब तक की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं. दिगांगना अभी सिर्फ 17 साल की हैं. जी हां, पॉपुलर टीवी शो ‘वीर की अरदास वीरा’ में वीरा सम्पूर्ण सिंह का किरदार करने वाली दिगांगना खासी मशहूर हैं. लेकिन देखना. लेकिन देखना यह होगा कि क्या वो बिग बॉस के घर में होने वाली नीति-रणनीति को झेल पाएंगी?

EXCLUSIVE: ‘Bigg Boss’ 9 में दिगांगना, रुपल, किश्वर और अंकित गेरा 

रुपल त्यागी

छोटे पर्दे पर खासी मशहूर रुपल त्यागी हाल ही में डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा रीलोडेड’ में दिखी थीं. अब ‘बिग बॉस’ 9 में एंट्री के बाद रुपल ऐसी स्टार बन गई हैं जो एक ही चैनल पर एक के बाद एक लगातार रिएलिटी शो में दिखेंगी. उन्होंने छोटे पर्दे पर ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में गुंजन का मशहूर किरदार निभाया था.

 

‘Bigg Boss’ 9: घर में बिना गैजट छह घंटे 

अंकित गेरा

रुपल त्यागी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंकित गेरा का पब्विक ब्रेकअप के बाद अब ‘बिग बॉस’ में दिखेंगे. रूपल ने ऑन रिकॉर्ड दावा किया था कि अगर अंकित ने उनसे बात करने की कोशिश की तो वो उन्हें चांटा जड़ देंगी. अब अंकित और रुपल दोनों ही घर के अंदर हैं, क्या अब दर्शकों को ये थप्पड़ देखने को मिलेगा?  ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

‘बिग बॉस’ 9: सलमान के शो में कंटेस्टेंट्स के हाथों में लगी होगी हथकड़ी!  

रिमा सेन

हर साल की तरह ‘बिग बॉस’ इस बार भी बॉलीवुड की एक असफल हीरोइन के किरदार को नई जान देने की कोशिश में हैं. इस बार रिमी सेन,जिन्होंने ‘हंगामा’  और ‘धूम’ जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर काफी छोटा रहा . शायद काई फिल्म ना होने की वजह से ही रिमी ने BB9 में एंट्री के लिए हां कहा है. देखते हैं, रिमी को ‘बिग बॉस’ से क्या मिलता है?

‘बिग बॉस’ 9: सलमान के लिए बनाया गया सुपरहीरो की थीम वाला घर 

सुयश राय

 

भले ही सुयश राय किश्वर से 8 साल छोटे हों लेकिन वो हर जगह किश्वर का साथ निभाते हैं. इस बार भी लवली कपल ‘बिग बॉस’ में साथ ही है. लेकिन डबल ट्रबल थीम के हिसाब से इन दोनों को ‘बिग बॉस’ के घर में अलग कर दिया गया है. सुयश ने कई पॉपुलर सीरियल ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘कैसा ये इश्क है अजब सा रिस्क है’, में काम किया है.

खास बातचीत: जब एबीपी न्यूज़ ने पूछे Bigg Boss 9 की जोड़ियों से सवाल 

 

आलीशान होगा लेकिन आसान नहीं होगा ‘बिग बॉस 9’ का घर 

किश्वर मर्चेंट

छोटे पर्दे पर अपने निगेटिव किरदारों की वजह से मशहूर किश्वर मर्चेंट इस बार ‘बिग बॉस’ के कारपेट पर दिखेंगी. साराभाई Vs साराभाई में वो साहिल की ‘कामुक’ बॉस बनी थीं. उनके लगभग 5 साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड सुयश राय भी ‘बिग बॉस’ में एंट्री कर चुके हैं.

‘बिग बॉस’ 9 के सेट पर नजर आएगें शाहिद और आलिया 

रोशेल राव

 

भारतीय मॉडल और एंकर रोशेल राव को तीन साल पहले Femina Miss India International के खिताब से नवाज़ा जा चुका है. IPL और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में एंकरिंग असाइनमेंट के बाद और रोशेल अब Bigg Boss में दिखेंगी.

 

कीथ सेक्वेरा

 

‘बिग बॉस’ के घर में इस बार एक और हॉट सदस्य की एंट्री हुई है. कीथ सेक्वेरा इस बार शो में अपनी लेडीलव रोशेल राव के साथ दिखेंगे. लेकिन खास बात यह कि दोनों ने ही अलग-अलग कंटेस्टेंट के साथ जोड़ी बनाई है.

 

मंदाना करीमी

एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के घर में फिरंगी ब्यूटी की एंट्री हुई है. मंदाना हाल ही में फिल्म ‘भाग जॉनी’ में अपने बेहतरीन डांस ट्रैक के लिए पहचान मिली थी. इसके साथ ही वो मंदाना बाला जी टेलीफिल्म्स की अगली फिल्म ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ में भी नजर आएंगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि मंदाना कैसे इस विवादित रिएलिटी शो में अपना जलवा दिखाती हैं?

 

प्रिंस नरुला

 

‘रोडीज-2’ में अपने पॉपुलर स्टंट की वजह से कैश प्राइज़ और खिताब जीतने वाले प्रिंस नरुला काफी फ्यूरिस हैं और शॉट टेम्पर्ड भी. प्रिंस शायद अपने जल्दी गुस्सा आने की वजह से ‘बिग बॉस’ को भरपूर मसाला दे सकते हैं.

 

अरविंद वागेड़ा

 

गुजराती गायक अरविंद वागेड़ा को अपने फ्यूजन संगीत और गरबा, डांडिया जैसे पर्व पर शानदार संगीत के लिए जाना जाता है. निश्चित तौर पर ‘बिग बॉस’ उनके लिए अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने और एक नई पहचान दिलाने में मददगार होगा.

 

अमन वर्मा

 

अमन वर्मा टीवी के जान-पहचाने नामों में से एक हैं. ‘खुल जा सिम सिम’ से लेकर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल में काम करके अमन ने टीवी पर काफी नाम बटोरा. लेकिन इसके बाद एक स्टिंग ऑपरेशन ने उनके अच्छे खासे करियर को खराब कर दिया.  उन्हें कई बार ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला है लेकिन अमन ने इस साल आखिरकार शो में एंट्री के लिए हामी भरी है.

 

युविका चौधरी

 

शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख की नकली हीरोइन का किरदार करने वाली युविका चौधरी याद हैं? जी हां, युविका चौधरी ने फिल्म में बिंदू की बेटी का किरदार निभाया था. युविका भी इस साल ‘बिग बॉस’ में ग्लैमर का तड़का निभाने को तैयार हैं. उनके बॉलीवुड करियर को तो उड़ान नहीं मिली पर शायद ‘बिग बॉस’ उनको कुछ फुटेज दे सकता है.

 

विकास भल्ला

 

विकास भल्ला दो कारणो से मशहूर हैं- पहला अपने सफल टीवी करियर की वजह से और दूसरा प्रेम चोपड़ा के दामाद होने के कारण. हॉट और डैशिंग विकास भल्ला इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में युविका चौधरी के साथ हैं.

 

संबंधित खबरें-

‘बिग बॉस’ 9: सलमान के लिए बनाया गया सुपरहीरो की थीम वाला घर 

आलीशान होगा लेकिन आसान नहीं होगा ‘बिग बॉस 9’ का घर

‘Bigg Boss’ की तीसरी आंख से कोई नहीं बच सका

Bigg Boss: ये हैं अब तक के ‘बिग बॉस’ 

BB9 Premiere Pics: ‘सुल्तान’ के लुक में दिखे सलमान खान 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bigg boss nine contastant full profile
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017