बिग बॉस: वाशरूम में लॉक हुए गौतम-डायंड्रा, सोनाली ने किया प्यार का इजहार

By: | Last Updated: Saturday, 29 November 2014 6:05 AM
Bigg Boss: OMG! Diandra and Gautam locked in the bathroom!

नई दिल्ली: बिग बॉस के इस सीजन में पहले हफ्ते से ही गौतम गुलाटी और डायंड्रा की फ्लर्टिंग अपने चरम पर है. दोनों फुटेज लेने का और फ्लर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. लेकिन अब इस घर में एंगल नहीं गौतम-डायंड्रा-सोनाली के बीच लव ट्राएंगल चल रहा है. अब जहां गौतम और डायंड्रा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं वही सोनाली ने गौतम से अपने प्यार का इजहार कर दिया है.

 

सोनाली राउत ने कहा है कि उन्हें गौतम गुलाटी से प्यार है. आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे? हम भी यही सोच रहे हैं और गौतम के दिमाग में भी यही सवाल आया होगा. जब सब लोग घर में सो रहे थे तो गौतम और पुनीत किचन में कुछ कर रहे थे. इस दौरान सोनाली आईं और उनसे बात करने लगीं. गौतम ने कहा कि वे सोनाली को पसंद करते हैं. इस पर सोनाली का कहना था कि प्रॉब्लम ही यही है कि गौतम सिर्फ पसंद करते हैं. सोनाली ने कहा, ‘तुम पसंद करते हो, मैं तुमसे प्यार करती हूं. बस यही फर्क है.’ अब देखना ये है कि गौतम इस पर क्या रियेक्ट करते हैं.

 

इतना ही नहीं बात-बात में दिन में जब कुछ बात चल रही थी तो सोनाली ने गौतम से यह भी साफ-साफ पूछ लिया कि वे भविष्य में ‘दिल्ली या मुंबई’ कहां की रहने वाली लड़की से शादी करना पसंद करेंगे. हालांकि इस बात पर गौतम ने कुछ रिल्पाई नहीं किया.

 

करिश्मा से झगड़ा कुछ दिनों तक डायंड्रा-गौतम के बीच बातचीत बंद हो गई थी उस समय सोनाली और गौतम एक दूसरे को फ्लर्ट करते थे. ये दोनों कभी गाने तो कभी रोमांटिक गाने पर डांस करते दिखे थे. लेकिन फिर सोनाली ने अपना पाला पलटा और उपेन से दोस्ती ली और गौतम से लड़ाई. इस इसी बीच गौतम और डायंड्रा के बीच सब ठीक हो गया और ये दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे.

गौतम के कैप्टेंसी के दौरान अचानक ही डायंड्रा को उनपर प्यार आया और वे उन्हें खाना खिलाने लगीं. फिर क्या तब से शुरू हुआ यह सिलसिला अब तक जारी है. वैसे तो ये दोनों खुद को दोस्त ही बताते हैं लेकिन जिस तरह ये एक साथ रहते हैं ऐसा तो लगता है कि ये सिर्फ दोस्ती नहीं है, इससे कुछ ज्यादा ही है और इनके बीच कुछ पक रहा है.

 

घरवालों का मानना है कि डायंड्रा ऐसा सिर्फ फुटेज के लिए कर रही हैं. जबकि गौतम कहते हैं कि वे दिल से डायंड्रा को दोस्त मानते हैं. गौतम के जन्मदिन पर डायंड्रा बहुत एक्साइटेड दिखीं.  इनके बीच सिर्फ दोस्ती है या कुछ और ये तो इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि डायंड्रा अचानक ही बात करते-करते उठीं और गौतम का हाथ पकड़कर वाशरूम में ले गई और अंदर से लॉक कर लिया. लगभग एक मिनट तक दोनों अंदर ही रहे. गौतम सिर्फ यही कहते रहे कि ये क्या कर रही हो? जब ये दोनों बाहर आए तो सबने पूछा तो गौतम का कहना था कि कुछ नहीं हुआ.

 

लेकिन यहां पर तीनों को ही देखा जाए तो ये फुटेज के लिए कुछ भी कर सकते हैं. सोनाली को जिस ग्रुप में फायदा होता है वे उधर ही लुढ़क जाती हैं. कभी गौतम तो कभी उपेन. वहीं डायंड्रा ने  पहले हफ्ते गौतम के साथ खूब फ्लर्टिंग की लेकिन जैसे करिश्मा को गाली देने की  वजह से सब उनसे खफा हुए डायंड्रा ने भी उनका साथ छोड़ दिया. लेकिन गौतम के कैप्टन बनने के साथ ही दोनों की दूरियां मिट गईं. कहीं ना कहीं देखकर यह साफ हो जाता है कि डायंड्रा दिल के लिए कम लेकिन फुटेज के लिए ये सब ज्यादा कर रही हैं.

 

आपको बता दें कि यह सिलसिला कैसे शुरू हुआ था. पहले ही हफ्ते डायंड्रा ने गौतम से कहा था कि वे उन्हें शर्टलेस देखना चाहती है तब से अब तक गौतम शर्ट में कम शर्टलेस ज्यादा दिखते हैं. इसके अलावा एक बार गौतम गुलाटी विमान के अंदर डायंड्रा को बड़े ही प्यार से उनके पैरों में लोशन लगाकर मसाज करते दिखे थे. पहले हफ्ते रात में अपनी नींद कुर्बान करने वाले गौतम गुलाटी जब बाहर गार्डेन में सो रहे थे उस वक्त डायंड्रा उनकी पीठ दबाती नजर आईँ. ये सब देखकर उस समय के सीक्रेट सोसायटी प्रीतम, पुनीत और दीशिखा ने इसे फुटेज के लिए बताया था.

 

आपको बता दें कि डायंड्रा और सोनाली दोनों में बिल्कुल भी नहीं पटती है. अब गौतम इन्हें कैसे हैंडल करेंगे यह देखना दिलचस्प होगा.

 

यह भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाली राउत की सेमी न्यूड फोटो 

बिग बॉस: रेनी बनीं नई कैप्टन, सोनाली को मिली सजा, गौतम के बर्थडे पर हुआ सेलिब्रेशन 

बिग बॉस: ‘अभद्र’ टिप्पणी करने पर सोनाली ने अली को जड़ा झन्नाटेदार तमाचा 

बिग बॉस: फैमिली से मिल खुश हुए प्रीतम, अली ने किया गर्लफ्रेंड के साथ डेट, फूट-फूट के रोई करिश्मा 

बिग बॉस: मां से मिल फूट-फूट कर रोए गौतम, अफसोस से भर आईं प्रनीत की आंखें

बिग बॉस: कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पे… नॉमिनेशन के चक्कर में उलझी दोस्ती 

 

यहां क्लिक करके आप पूरा एपिसोड देख सकते हैं-