बिग बॉस: प्यार में पड़े उपेन-सोनाली, पूल में कर रहे हैं 'इश्क वाला लव'

By: | Last Updated: Wednesday, 8 October 2014 8:38 AM
Bigg Boss Season 8 #Day16

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में प्यार ईश्क और मोहब्बत चल रही है. यहां पर शो के प्रतिभागी उपेन और सोनाली एक दूसरे को रोमांटिक डेट कर रहे हैं, ईश्क वाला लव गाने पर पूल में डांस कर रहे हैं और एक ही बाथरूम में दोनों खुद को बंद कर लेते हैं. कुछ ही ऐसा ही चल रहा है बिग बॉस के घर में. लेकिन यह सचमुच वाला नहीं बल्कि एक ड्रामा है.

 

दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट कार्य दिया है जिसका नाम है- बब्बर वर्सेज लांबा.

 

पूरा घर दो खानदान में बट गया है. बब्बर खानदान के मुखिया हैं आर्य बब्बर और इनकी फैमिली में हैं सोनाली, करिश्मा, सोनी सिंह, पुनीत, आर्य, नताशा और डायंड्रा.

 

वहीं लांबा फैमिली की मुखिया मिनिषा लांबा हैं और इनकी फैमिली में हैं उपेन पटेल, गौतम गुलाटी, दीपशिखा, प्रनीत भट्ट, प्रीतम और सुशांत.

 

अब कहानी का ट्विस्ट ये है कि लाबां फैमिली के बेटे उपेन को बब्बर की फैमिली की बेटी सोनाली से प्यार हो गया है. इन दोनों का पांच टास्क करने हैं.
 

  • इस पांच टास्क में डेट पर जाना,

  • 10 मिनट बाथरूम में बंद करना,

  • पूल में ईश्क में वाला लव गीत पर डांस करना,

  • शादी के कंगन चुराना और लांबा द्वारा सोनाली को पहनाना

  • और रात में सोनाली का उपेन के लिए हल्दी वाला दूध बनाना.

 

इस कार्य में लांबा फैमिली इन्हें सपोर्ट करेगा जबकि बब्बर फैमिली इसके खिलाफ होगा.

 

अगर वे दोनों अपने टास्क को कर लेते हैं तो जीत लांबा फैमिली की होगी और नहीं कर  पाते हैं तो बब्बर फैमिली की.

 

बस फिर क्या था पहले तो दोनों टीमों ने मजे-मजे में टास्क किया लेकिन कुछ ही देर बाद गरमागरमी हो गई. बाथरूम में 10 मिनट तक बंद रहना, पूल में डांस करना, डेट पर जाना ये काम तो सोनाली और पुनीत ने दूसरी टीम को चकमा देकर आसानी से कर लिया. हालांकि पूल में परफार्म करना उनके लिए इतना आसान नहीं था.  दूसरी टीम ने पूल में बहुत सारी गंदगी डाल रखी थी. इस दौरान बिग बॉस ने गाना चलाया नहीं था बल्कि सुशांत ने पूरा गाना लिखकर गाया और टास्क पूरा कराया.

 

लेकिन इनके डेट के दौरान पुनीत इस्सार ने टेबल पर लात मार दी और डेट का सारा सामान टूट गया. इसके बाद लांबा फैमिली ने चुपके से इनकी डेट का इंतजाम किया और दोनों ने साथ साथ एक रोमांटिक डेट की.

मुश्किल हुई सोनाली को कंगन पहनाने में. इस टास्क के दौरान लड़किया इतनी एक्टिव थी कि लड़के दूर ही रहे. करिश्मा और सोनी सिहं तो पूरी तरह आक्रोश में थे. धक्का देना, लड़ना ये तो इनके लिए आम था. कंगन पहनाते समय तो कुछ दिखा ही नहीं कि कौन सोनाली का हाथ खींच रहा है और कौन पहना रहा है. मिनिषा का कहना है कि उन्होंने सोनाली को कंगन पहना दिया जबकि करिश्मा का कहना है कि उन्होंने देखा कि कंगन पूरा नहीं पहनाया गया.

 

अब तो बिग बॉस ही बता सकते हैं कि हकीकत क्या है.

 

यहां देखें- बब्ब वर्सेज लांबा फैमिली की लडाई