बिग बॉस: रेनी बनीं नई कैप्टन, सोनाली को मिली सजा, गौतम के बर्थडे पर हुआ सेलिब्रेशन

By: | Last Updated: Saturday, 29 November 2014 3:52 AM
Bigg Boss: Sonali is punished by bigg boss, Gautam’s Birthday celebrated in style

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. यह कहते हुए बिग बॉस ने सोनाली राउत को हमेशा के लिए घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है. यानि वे जब तक घर में रहेंगी नॉमिनेटेड रहेंगी.

इससे पहले प्रतिभागियों की बड़ी गलती पर  बिग बॉस सिर्फ अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट करते थे. लेकिन बिग बॉस के सभी सीजन को मिलाकर ऐसा पहली बार हुआ है कि खुद बिग बॉस ने किसी प्रतिभागी को हमेशा के लिए नॉमिनेट कर दिया है. अब इस घर में सोनाली को सिर्फ उनके फैंस और चाहने  वाले वोट  करके ही बचा सकते हैं. तस्वीरों में- सोनाली का ये बोल्ड अंदाज!

 

बिग बॉस के इस फैसले से सोनाली बहुत अपसेट हैं लेकिन फिर भी उन्होंने यह सजा स्वीकार कर ली है. यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाली राउत की सेमी न्यूड फोटो

 

वहीं अगल रूम में रह रहे अली को भी बिग बॉस ने एक दिन बाद घर में भेज दिया. सोनाली की सजा पर अली ने इस पर कुछ नहीं बोला है. आपको बता दें कि एक दिन पहले सोनाली ने अली को गुस्से में एक तमाचा जड़ दिया था. पढ़ें-  बिग बॉस: ‘अभद्र’ टिप्पणी करने पर सोनाली ने अली को जड़ा झन्नाटेदार तमाचा

 

गौतम का बर्थडे सेलिब्रेशन-

 

घरवाले गौतम के जन्मदिन को लेकर बहुत उत्साहित थे. गौतम के सिर्फ एक और खास दोस्त पुनीत ने उनके लिए खीर बनाई और मुंह मीठा कराया. गौतम यह सोचकर बहुत निराश थे कि बिग बॉस ने उनके बर्थडे पर कुछ नहीं भेजा. लेकिन गौतम का बर्थडे हो और बिग बॉस भूल जाएं ऐसा कैसे हो सकता है. शाम को बिग बॉस ने एक केक घर में भेजा.

 

डायंड्रा जब केक घर में लेकर आईं तो सभी खुशी  के मारे उछल पड़े. गौतम ने केक काटा और सबने उनके लिए हैप्पी बर्थडे का गाना गाया. इतनी ही नहीं गौतम का फेवरिट ट्रैक ‘उर्वशी..उर्वशी’ भी बिग बॉस ने प्ले किया. फिर क्या था सबने मस्ती में खूब डांस किया.

 

गौतम के डिमांड  पर घर की सभी लड़कियों ने अपने ग्लैमरस मूव दिखाए वहीं घर के लड़के कहां पीछे रहने  वाले थे. पुनीत प्रनीत भी शर्टलेस हो गए और खूब डांस किया.

 

उपेन ने जीता लग्जरी बजट टास्क

 

लग्जरी बजट टास्क के लिए बिग बॉस ने कहा है कि घर की लड़किया तीन लड़कों को चुनेंगी जो ये टास्क खेलेंगे. पुनीत, उपेन और गौतम ने चुने जाने के बाद फुटबॉल खेला जिसमें ज्यादा से ज्यादा गोल बनाने थे. सबसे ज्यादा गोल बनाकर उपेन ने इस टास्क को जीता. अब देखना है कि इसका क्या फायदा घरवालों को मिलता है.

 

घऱ की नई कैप्टन बनीं रेनी-

 

रेनी बिग बॉस के घर की नई कैप्टन बन गई हैं. इस बार घर के उन सदस्यों को कैप्टन बनने का मौका दिया गया इससे पहले नहीं बने हैं. गार्डेन एरिया में करिश्मा, प्रीतम, डिंपी, रेनी और प्रनीत के नाम की बोतल रखी गई थी. पुरानी सभी कैप्टन को एक-एक करके जिस भी सदस्य को कैप्टन नहीं बनाना है उसकी  बोतल खाली कर देनी है और इस तरह वो इस कैप्टेंसी के रेस से बाहर हो जाएगा. इस तरह सबसे लास्ट में रेनी की बोतल भरी रह गई और वे घर की कैप्टन बन गईं.

 

यह भी पढ़ें-

बिग बॉस: फैमिली से मिल खुश हुए प्रीतम, अली ने किया गर्लफ्रेंड के साथ डेट, फूट-फूट के रोई करिश्मा 

बिग बॉस: ‘अभद्र’ टिप्पणी करने पर सोनाली ने अली को जड़ा झन्नाटेदार तमाचा 

बिग बॉस: मां से मिल फूट-फूट कर रोए गौतम, अफसोस से भर आईं प्रनीत की आंखें 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाली राउत की सेमी न्यूड फोटो 

बिग बॉस: कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पे… नॉमिनेशन के चक्कर में उलझी दोस्ती 

 

यहां क्लिक करके आप पूरा एपिसोड देख सकते हैं-