'बिग बॉस' तेलगू वर्जन के विजेता बने मशहूर अभिनेता शिवा बालाजी

'बिग बॉस' तेलगू वर्जन के विजेता बने मशहूर अभिनेता शिवा बालाजी

बता दें कि विजेता बनने से पहले शो के दौरान शिवा को आदर्श बालाकृष्ण, अर्चना और नवदीप से कड़ी टक्कर मिली. फिनाले की शुरुआत देवी श्री प्रसाद की परफॉर्मेंस से हुई थी.

By: | Updated: 25 Sep 2017 10:58 AM

नई दिल्ली: मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेलगू वर्जन को पॉपुलर अभिनेता शिवा बालाजी ने जीत लिया है. शिवा बालाजी जेआरएनटीआर के होस्ट किये गये शो में जनता से मिले वोटों के बेस पर 'बिग बॉस' तेलगू वर्जन के पहले सीजन के विजेत बने हैं.


बता दें कि विजेता बनने से पहले शो के दौरान शिवा को आदर्श बालाकृष्ण, अर्चना और नवदीप से कड़ी टक्कर मिली. फिनाले की शुरुआत देवी श्री प्रसाद की परफॉर्मेंस से हुई थी. फिनाले के दौरान शो के सेट को ग्रेंड अंदाज में सजाया गया था.


जेआरएनटीआर की ओर से बताया गया है कि फाइनल में पहुंचे कंटेस्टेंट्स को 11.95 करोड़ वोट मिले थे, जिसमें से शिवा बालाजी को सबसे ज्यादा वोट मिले और वह शो के विजेता बन गये. विजेता बनने पर शिवा बालाजी को इनाम के तौर पर 50 लाख रुपये मिले हैं. वहीं आदर्श बालाकृष्ण इस के शो के फर्स्ट रनरअप बने हैं.


 







आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अर्चना इस शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी थीं, जबकि आदर्श बालाकृष्ण ने फिनाले में शिवा को सबसे कड़ी टक्कर दी.

 





Bigg Boss Telugu 👁 Jr. NTR invites DSP to rock the stage for the finale 🎉 #BiggBossTeluguFinale ✨ Today at 6 💯

A post shared by tollywood 💭 (@officiallytollywood) on


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: तो क्या ये होगा सीजन 11 का विजेता, सामने आया ये बड़ा दावा