बिग बॉस: करिश्मा ने उपेन को किया KISS, लव स्टोरी पर उठे सवाल

By: | Last Updated: Thursday, 15 January 2015 3:08 AM
Bigg Boss: Upen Karishma Love story

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में प्रतिभागी उपेन पटेल और करिश्मा की नई लव स्टोरी पर सवाल उठने लगे हैं. इसी सीजन की पूर्व प्रतियोगी और उपेन की गहरी दोस्त डायंड्रा ने ट्विटर पर इस प्रेम कहानी को झूठा बताया है.

 

डायंड्रा से एक फैन ने पूछा था कि क्या उपेन वाकई करिश्मा से प्यार करते हैं तो डायंड्रा ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे कोई आइडिया नहीं है… मैं इस पूरे मामले पर कन्फ्यूज हूं क्योंकि करिश्मा पहले से एक रिश्ते में बंधी हुई हैं.’

 

दूसरे फैन को जवाब देते हुए  बोलीं..  आपको ये प्यार सच्चा लगता है?

 

आपको बता दें कि दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री ले चुके उपेन पटेल अक्सर ही करिश्मा के लिए प्यार दिखाते नजर आते हैं. सोमवार के एपिसोड में उपेन पटेल के प्रपोज करने के बाद करिश्मा उपेन को किस करती दिखीं हैं.

 

सभी सदस्यों के सो जाने के बाद करिश्मा ने उपेन से कि वे असल जिंदगी में आप कैसे हो? तो उपेन ने कहा, ‘मुझे घूमना पंसद है. हम बाहर हम यूरोप, पेरिस, नार्वे और मायामी घूमेंगे और तीसरे दिन एक नई जगह जाएंगे. हम मलेशिया भी घूमेंगे.’ करिश्मा के एक सवाल पर उपेन ने कहा, ‘यहां हमारा साथ लंबा हो या छोटा हम हमेशा साथ रहेंगे.’

आपको बता दें कि इससे घर से बाहर हो चुकी सोनाली राउत को फ्लर्ट कर रहे थे. उपेन ने सोनाली को किस भी  किया था. टास्क में ही दोनों की शादी भी हो गई थी. इसके बाद इन दोनों की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

 

माना जा रहा है कि उपेन की इस प्रपोजल की वजह से करिश्मा का अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप की खबरों के बारे में जब करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड ऋषभ चोकसी से पूछा गया तो ऋषभ का कहना था कि, ”वो और करिश्मा बहुत अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं.”

हालांकि ऋषभ करिश्मा को सिर्फ अपना दोस्त बता रहे हैं लेकिन दोनों का ट्विटर पेज कुछ और ही कहानी ब्यां कर रहा है. ऋषभ के ट्विटर पेज पर आप देख सकते हैं कि किस कद्र वह करिश्मा को मिस कर रहे हैं. और करिश्मा भी अपने रिप्लाई में कह रही हैं कि वह भी ऋषभ को बहुत मिस कर रही हैं.

 

ऋषभ के इस बयान के बाद मतलब निकाला जा रहा है कि करिश्मा और उपेन की नजदीकियों की वजह से ही ऋषभ ने करिश्मा से ब्रेकअप कर लिया है. आपको यह भी बता दें कि ऋषभ मुंबई के मशहूर रेस्तरां एस्कोबार के मालिक हैं. 36 चाइना टाउन के एक्टर उपेन पटेल 14 हफ्ते बिग बॉस के घर में रहे थे. इन 14 हफ्ते के दरम्यान उपेन करिश्मा के तरफ खिंचते नजर आए थे.

 

दिलचस्प बात यह है कि ऋषभ ने ब्रेकअप की खबरों के बाद अपना ट्विटर हैंडल बदं कर लिया है.

 

यह भी पढ़ें-

खुलासा: तो ये है बिग बॉस के घर में मोबाइल का सच 

इमाम सिद्दीकी को मिला अपना लाइफ पार्टनर! 

प्रणीत के साथ फिल्म में नजर आएंगी सोनाली राउत 

‘बिग बॉस’ के खिलाफ एजाज की मुहिम, ट्विटर पर सलमान-फराह से की शिकायत 

बिग बॉस हल्ला बोल: संभावना सेठ ने डिंपी पर फेंका जूता!

 

आप यहां पर क्लिक करके ये पूरा एपिसोड देख सकते हैं-