बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR, मारने-पीटने का आरोप लगाया

करीब 1 साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस बॉबी ने कहा है कि उसकी शादी एक बुरे सपने में बदल चुकी है.

By: | Last Updated: Monday, 4 September 2017 3:02 PM
Bobby Darling files FIR against husband for domestic violence

मुंबई: एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. करीब 1 साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस बॉबी ने कहा है कि उसकी शादी एक बुरे सपने में बदल चुकी है. एफआईआर करवाते हुए बॉबी ने अपने पति पर पीटने और अप्राकृतिक सेक्स के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. वहीं जब एबीपी न्यूज़ ने उनके पति से बात की तो कुछ और कहानी सामने आई.

क्या है मामला

अंग्रेजी अखबार टॉइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बॉबी ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा, ”रमणीक शराब पीने के बाद मुझे मारता था और आरोप लगाता था कि मेरा किसी के साथ अफेयर है. रमणीक ने मेरे पैसे और प्रोपर्टी को भी हड़प लिया. इतना ही नहीं वह मुझ पर नज़र रखने के लिए सिक्योरिटी गार्ड को पैसे भी दिए.”

आपको बता दें कि बॉबी डार्लिंग ने भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक से पिछले साल फरवरी में शादी की थी. बॉबी ने आगे बताया है, ”मुझे घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा है. मेरा हाथ भी चोटिल हो गया है.”

बॉबी का कहना है कि अब उन्हें पति से तलाक चाहिए और साथ ही पैसे भी वापस चाहिए. बॉबी ने बताया है कि ”भोपाल पुलिस ने मुझे एफआईआर दर्ज करवाने के लिए बुलाया है ताकि वह रमणीक के खिलाफ आगे कानूनी कार्रवाई शुरू कर सकें.”

वहीं, दूसरी ओर एबीपी न्यूज़ से बातचीत में बॉबी के पति रमणीक ने अलग कहानी बताई है. रमणीक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है और साथ ही बॉबी पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है. रमणीक ने कहा, ”बॉबी झूठ बोल रही है. वह मेरे प्रोपर्टी के पेपर्स, पैसे और सोना लेकर भाग गई और मैंने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.”

रमणीक ने आगे बताया, ”मैंने उसे कभी नहीं मारा है. बॉबी से शादी करने के लिए मैं अपने पूरे परिवार के खिलाफ खड़ा हो गया था.” रमणीक का कहना है कि ”बॉबी जिस भी प्रोपर्टी की बात कर रही है वह उसकी नहीं बल्कि मेरी ही है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी डॉर्लिंग ने नंवबर 2015 में अपना सेक्स चेंज करवाने के बाद रमणीक से शादी की थी. साथ ही बॉबी ने अपना नाम बदलते हुए पाखी शर्मा रख लिया था. ‘बिग बॉस’ के अलावा बॉबी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bobby Darling files FIR against husband for domestic violence
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017