Bigg Boss 9: अरविंद वेगड़ा के बाद आज ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस से बाहर

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 12:09 PM
boss-9-fourth-contestant-elimination

नई दिल्लीः अरविंद वेगड़ा ‘बिग बॉस’9 से बाहर होने वाले तीसरे कंटेस्टेंट बन गए हैं. उनसे पहले रूपल त्यागी और अंकित गेरा बिग बॉस 9 से बाहर चुके हैं. अरविंद  वेगड़ा बिग बॉस में पहले ही दिन से चर्चा में हैं. अरविंद शो में अपने खर्राटों से हमेशा चर्चा मे रहे.

 

जब उन्हें यह पता चला कि बाकी कंटेस्टेंट उनकी इस आदत से परेशान हैं तो उन्होंने सबके सोने का बाद ही खुद सोने का फैसला किया. अपने शरीर पर टैटू के लिए भी मशहूर ये गुजराती सिंगर, अपने साथी अंकित के शो से  बाहर जाने के बाद से अरविंद शो में कुछ खास नहीं कर पा रहे थे. कुछ लोगों का मानना है कि यही वजह उनके घर से बाहर जाने की बनी.

सीरियल की आलोचना से हैरान एकता कपूर 

‘बिग बॉस’ निकलने के बाद अरविंद ने कहा, “बिग बॉस में मैंने कई अनुभव किए जो मैं हमेशा याद रखूंगा. ये बिल्कुल सच्चा शो है. मैंने ‘बिग बॉस’ के घर में काफी कुछ सीखा है और कई यादों को मैं अपने साथ लेकर जा रहा हूं खासकर अंकित के साथ बिताए गए पल. शो से निकलने के बाद मैं उनसे जरूर मिलुंगा. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे घर में आने मौका मिला.”

Bigg Boss 9: ऋषभ की होगी पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री 

अब अगर आपने कल ‘बिग बॉस’ देखा हो तो आपको याद होगा कि इस हफ्ते एक नहीं दो कंटेस्टेंट शो से निकाले जाएंगे. खबरों के मुताबिक विकास भल्ला आज शो को अलविदा कहेंगे. बाहर हुए सभी कंटेस्टेंट की तरह विकास के लिए यही राय है कि वो भी शो में ज्यादा चर्चा के विषय नहीं बन सके. अब देखना ये है कि वो वाकई में आज घर से बाहर होते हैं या नहीं.

ये भी पढ़े-

 शाहिद की बहन सनाह ‘शानदार’ के बाद अब छोटे पर्दे

एक्स वाइफ डिंपी गांगुली की शादी पर राहुल महाजन का बयान

Bigg Boss 9: बिग बॉस के घर में क्यों रोयी मंदना  

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: boss-9-fourth-contestant-elimination
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017