बिग बॉस को क्यों निकालना पड़ा इन सेलेब्रिटीज़ को घर से बाहर

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 4:50 AM
celebs-thrown-out-of-Bigg-Boss-house

नई दिल्ली: एक बंद घर, 3 महीने, 15 अजनबी लोग, 7 दर्जन कैमरे, कुछ ऐसे बनता है इंडियन टेलीविजन का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस.

 

इसके बाद भी शो में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी आते हैं. कुछ तो पहले से ही शो जीतने की तैयारी करके आते हैं और कुछ घर में आकर अलग अलग तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ऐसे में कुछ के दांव सही बैठते हैं तो कुछ की गाडी पटरी से उतर जाती है और वो लोग घर के लोगों से झगड़ने लग जाते हैं.

 

कई बार तो यह झगड़ा इस हद तक बड़ गया कि खुद बिग बॉस को शो में दखलअंदाजी करनी पड़ी. इसके बाद भी कुछ लोगों के सही ट्रैक पर ना आने पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बेदखल तक कर दिया,

 

हम आज आपको बिग बॉस के कुछ ऐसे ही सेलीब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें उनके गुस्से की की वजह से बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया.

 

 

कुशाल टंडन: टीवी के जाने पहचाने अभिनेता कुशाल टंडन को बिग बॉस सीज़न 7 में घर के दूसरे सदस्य तनीशा मुखर्जी और वीजे एंडी के साथ बुरे बर्ताव के कारण घर से बाहर जाने का रास्ता दिखाया गया.

 

तनीशा और एंडी के साथ इस झगड़े ने कुनाल को रातों रात और ज्यादा पॉपुलेरिटी दिलवा दी. इसके साथ ही कुनाल ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्विट किए जाने टीवी सेलीब्रिटी भी बन गए.

 

इन सबसे के बीच जो बात सबसे ज्यादा शॉकिंक थी वो यह कि कुनाल ने कहा कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को उनसे माफी मांगनी चाहिए.

 

 

इमाम सिद्दिकी: बिग बॉस सीज़न 6 के कंटेसटेंट इमाम सिद्दीकी को कौन भूल सकता है. इमाम ने अपनी हरकतों से दूसरे घर वालों की नाक में दम कर दिया था. इमाम ने घर के लोगों को परेशान करने के अलावा घर के बर्तन भी तोड़े.

 

बिग बॉस के घर में शायद ही ऐसा कोई दूसरा घर वाला बचा हो जिससे इमाम का झगड़ा ना हुआ हो. अपने इसी गुस्से की वजह इमाम बिग बॉस ने घर से बाहर जाने का रास्ता दिखाया. बाद में जब इमाम ने सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगी तो इमाम की घर में रीएंट्री करवाई गई.

 

 

कमाल रशीद खान: बिग बॉस से ही चर्चा में आए अभिनेता कमाल रशीद खान (KRK) को बिग बॉस के घर से निकल जाने का फरमान सुनाया गया.

 

कमाल अपने साथ के घर वालों से हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ते रहे. कभी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव तो कभी टेलीविजन अभिनेत्री बख्तियार ईरानी से उलझते दिखे.

 

डिज़ायनर रोहित वर्मा के साथ हुए एक विवाद के बाद बिग बॉस ने कमाल रशीद खान को घर से बाहर जाने का फरमान सुनाया.

 

 

पूजा मिश्रा: घर से बेघर किए गए लोगों की लिस्ट में अगला नाम बिग बॉस सीज़न 5 में अपनी हरकतों से घर बाकी सदस्यों को काफी परेशान करने वाली पूजा मिश्रा का है.

 

घर के अन्य सदस्य सिद्दार्थ भारद्वाज के साथ बुरे व्यवहार के कारण घर से बाहर किया गया. जरा जरा सी बात पर भड़क उठने वाली पूजा से घर का कोई भी सदस्य खुश नहीं था. 

 

राहुल महाजन: राहुल महाजन बिग बॉस सीज़न 2 के सबसे चर्चित प्रतिभागी थे. शो की को स्टार मोनिका बेदी और पायल रेहतगी के साथ चले लव ट्रायएंगल ने राहुल को खूब पॉपुलेरिटी दिलाई.

 

राहुल ने बिग बॉस के घर का अहम नियम तोड़ा जिसके चलते उन्हें घर निकाला गया. राहुल ने राजा चौधरी, ज़ुल्फी सैयद, और आशुतोष कौशिक के साथ बिग बॉस के घर से बाहर जाने की कोशिश की. 

 

राजा चौधरी, ज़ुल्फी सैयद, और आशुतोष कौशिक ने अपने इस काम के लिए बिग बॉस से माफी मांग ली, लेकिन राहुल महाजन ने मांफी मांगने से इनकार कर दिया, जिसके चलते बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर जाने का आदेश सुनाया.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: celebs-thrown-out-of-Bigg-Boss-house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017