खुलासा: तो ये है बिग बॉस के घर में मोबाइल का सच

By: | Last Updated: Tuesday, 13 January 2015 3:11 AM
Cell centre task in the Bigg Boss house

नई दिल्ली: बिग बॉस हल्ला बोल में मोबाइल यूज करने की खबर सुर्खियों में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर लोग इस शो को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. आपको  बता दें कि कल कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें इस रिएलिटी शो की प्रतिभागी करिश्मा तन्ना के हाथ में मोबाइल है और वो छुपाती नजर आ रही हैं.

इसके अलावा दूसरी तस्वीर है जिसमें अली और महक  कुछ बात  कर रहे हैं और उनके पीछे इलेक्ट्रिक बोर्ड में चार्जर लगा हुआ है. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का सवाल उठाना लाजमी है. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ऐसा सिर्फ हाइप बनाने के लिए किया गया है.

 

क्योंकि जो तस्वीरें देखकर आप हैरान हैं वो दरअसल एक टास्क की हैं. इस हफ्ते इस घर में कॉल सेंटर  टास्क होने  वाला है. इस टास्क के बारे में सोमवार शाम कलर्स टीवी ने ट्वीट करके बताया है. कल कलर्स टीवी ने ट्वीट में लिखा, ‘बिग बॉस हल्ला बोल में कॉल सेंटर टास्क के लिए आप तैयार हैं. आपकी राय में घरवालों के लिए क्या ट्विस्ट आने आने वाला है?

 

आपको बता दें कि मोबाइल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया  पर वायरल हो गई हैं. यहां तक की बिग बॉस से  बाहर हो चुकी डायंड्रा सोआरेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी वयक्त कर दी थी. डायंड्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘ये जो चार्जर नजर आ रहै है ये दरअसल हेयर ट्रीमर का चार्जर है.’

 

इसके अलावा बिग बॉस सीजन पांच के विजेता बिंदु दारा सिंह ने भी इस  पर प्रतिक्रिया वयक्त करते हुए लिखा, ‘बिगबॉस के घर में फोन! ये असंभव है. इस घर में तो एयरपोर्ट से भी ज्यादा कड़ी चेकिंग होती है. जरुर इस तस्वीरों को किसी ने एडिट किया है.

 

उपेन पटेल की हुई ‘घर वापसी’

 

जब घर में बिग बॉस ने एक कॉफिन भेजा तो सबको ही ऐसा लगा कि एजाज़ खान फिर से घर में वापस आ गए हैं लेकिन जब खुला तो सब अवाक रह गए. उपेन पटेल की  बिग बॉस हल्ला बोल में वापसी हो गई है. उन्हें देखकर करिश्मा तन्ना, अली, करिश्मा और डिंपी खुश हैं तो वहीं संभावना सेठ और राहुल कुछ सैड नजर आ रहे हैं. उपेन के अंदर जाते ही अली ने कहा, ‘अगर इस बॉक्स में उपेन की जगह एजाज़ खान होता तो ये डंडा… डाल दिया जाता है और फिर हिंसा होती दब के.’ घर में आकर उपेन ने बताया कि सबसे अच्छा गेम गौतम खेल रहे हैं.

 

इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए चैलेंजर संभावना सेठ, सना खान और राहुल महाजन नॉमिनेट हुए हैं. इसके बाद राहुल का कहना था कि वे घर से जाना नहीं चाहते हैं. वहीं सना और लड़ाई की इस बात पर लड़ाई हो गई कि अली ने सना से कहा था कि वे उन्हें कभी नॉमिनेट नहीं करेंगे फिर भी कर दिया. सना का कहना था कि अली दोगले हैं क्योंकि वे जो कहते हैं वैसा नहीं करते. खैर, इस घर में तो ये सब लगा ही रहता है.

 

नॉमिनेशन डे-

नॉमिनेश में चैंपियंस की स्ट्रेटजी ये थी कि वे सिर्फ चैलेंजर्स को नॉमिनेट नहीं करेंगे. इसकी नतीज यह हुआ कि चैलेंजर्स का साथ देने के बावजूद गौतम गुलाटी नॉमिनेट होने से बच गए. फिलहाल आप देखिए ये हैं बिग बॉस हल्ला बोल के गजनी-

 

पूरा एपिसोड देखने के लिए क्लिक करें-