'चंद्रकांता' के सेट पर गौरव खन्ना को आई चोट, तलवार से हो रही थी शूटिंग

By: एबीपी न्यूज़ वेब डेस्क | Last Updated: Friday, 17 March 2017 1:52 PM
'चंद्रकांता' के सेट पर गौरव खन्ना को आई चोट, तलवार से हो रही थी शूटिंग

मुंबई: टीवी के सभी सीरियल्स में शुरू होने से पहले एक डिसक्लेमर देखने को मिलता है जिसमें ये लिखा रहता है कि सीरियल में दिखाए गए सीन्स को दोहराना जोखिम भरा हो सकता है. सीन्स जितने जोखिम भरे दिखते जाते हैं ये वाकई उतने ही जोखिम भरे तरीके से फिल्माए भी जाते हैं. इन सीन्स को करने वाला एक्टर घायल भी हो सकता है.

सीरियल ‘चंद्रकांता’ में राजकुमार वीरेंद्र सिंह का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर गौरव खन्ना सीरियल के सेट पर घायल हो गए. ‘चंद्रकांत’ के कलाकार गौरव खन्ना और अंकित अरोड़ा जो ‘शिव दत्त’ का किरदार निभाते हैं, के बीच तलवार से लड़ने के एक सीक्वेंस की शूटिंग की जा रही थी. जब दोनों अभिनेता फिल्माए जाने वाले सीक्वेंस में पूरी तरह से मशगूल थे. तभी गौरव खन्ना के साथ ये हादसा हुआ.

अंकित की तलवार गौरव के हाथों के साथ सीधे संपर्क में आई जिससे उनकी उंगलियों में काफी चोट पहुंची. सौभाग्य से जो तलवारें इस्तेमाल की जा रही थीं वो लकड़ी की बनी हुई थी. इस हादसे में गौरव के हाथ में सूजन आ गई. चोट लगने के बाद शो की शूटिंग कुछ घंटों तक रोक दी गई मगर बाद में शूटिंग वापस से शुरू कर दी गई.

टीवी पर दिखाए जाने वाले सीरियल्स में स्टंट्स सीन्स होते हैं. लोग अक्सर इस तरह की स्टंट्स सीन्स से प्रभावित होते हैं और इन सीन्स को रोचक तरीके से दिखाए जाने के तरीके के कायल हो जाते हैं. चूंकि ये सीन्स बेहद ही सावधानी बरतते हुए फिल्माए जाते हैं और उन लोगों की देख-रेख में होते हैं जो इस तरह के स्टंट्स को बेहतर तरीके से मैनेज करने में माहिर होते हैं.

First Published: Friday, 17 March 2017 8:16 AM

Related Stories