टीवी एक्टर अनुज सक्सेना पर लगे धोखाधड़ी के आरोप

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 12:58 PM
charged of making fraud worth rupees

नई दिल्ली: खालिद सिद्दकी और नलिनी नेगी के बाद, एक और टीवी एक्टर को धोखाधड़ी के आरोप में कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ रहा है. इनका नाम अनुज सक्सेना है.

 

अनुज को सोनी टीवी के शो कुसुम से पहचान मिली थी. इनके ऊपर 1.35 करोड़ रूपये का धोखाधड़ी करने का आरोप है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुज और उनके भाई एल्डर फार्मास्युटिकल्स के सीईओ आलोक पर एक निष्क्रिय खाते में पोस्ट डेटेड चेक से भुगतान करने का आरोप है.

 

इस पूरे मामले से पर्दा तब उठा जब MAK Ampoules Pvt Ltd के मालिक और  Ankola Paper Mills Pvt Ltd के बिजनेस एसोशिएट ने जब उनके खिलाफ केस दर्ज कराया.

 

Ampoules और Ankola Paper Mill के अनिल अग्रवाल ने कहा दोनों के बाच एक बिजनेस एग्रीमेंट साइन हुआ था जिसमें तय हुआ था की हर तीसरे महीने 11.5 प्रतिशत ब्याज के सात उस एग्रीमेंट को रिन्यू करना था. लेकिन इस वर्ष के मार्च महीने में सक्सेना भाईयों ने 9.3 लाख का भुगतान किया और 25 लाख रूपये बकाया कर दिये.  जिसको लेकर अग्रवाल ने कोर्ट मे अपील किया और पुलिस में केस दर्ज कराया.

 

खबर के मुताबिक पुलिस ने आलोक को गिरफ्तार कर लिया है और अनुज अभी फरार चल रहे और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. आलोक और अनुज के साथ ही कंपनी के दो बड़े अधिकारियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: charged of making fraud worth rupees
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: abpnews ANUJ SAXSENA fraud tv actor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017