Bigg Boss 9: घर में शरु हुई प्रिंस-युविका की नई लव स्टोरी?

By: | Last Updated: Thursday, 15 October 2015 2:39 AM
chemistry between yuvika and primce

नई दिल्ली: जिस प्रिंस नरूला को प्रीमियर पर ‘बिग बॉस’ हाउस की सभी लड़कियों ने पार्टनर बनाने से रिजेक्ट कर दिया था, उसी प्रिंस की प्रेम कहानी इस घर में शुरू हो गई है. आपको गेस करने की जरूरत नहीं हम बात देते हैं. दरअसल प्रिंस और युविका चौधरी का टांका भिड़ता दिख रहा है.

 

यहां आपको याद दिला दें कि प्रिंस नरूला ने पहले ही दिन कहा था कि उनका तीन साल का रिलेशनशिप टूट चुका है और अब वह एक नई जिंदगी शुरू करने केलिए तैयार हैं. प्रिंस ने यह भी कहा था कि अगर इस घर में उन्हें किसी सेप्यार हो जाता है तो वे इस रिश्ते को जरूर निभाएंगे. अब लग रहा है कि भगवान ने प्रिंस नरूला की सुन ली है.

REVEALED: कौन है ‘Bigg Boss’ की दमदार आवाज के पीछे का चेहरा? 

अगले साल शादी करेंगे Bigg Boss कंटेस्टेंट्स सुयश राय और किश्वर मर्चेट  

 

दोनों को घर में प्यार भरी बातें करते देखा गया है. इतना ही नहीं जब युविका और मंदाना की किसी बात पर बहस हुई तो प्रिंस ने युविका का पक्ष लिया. युविका अभी सिंगल हैं यह जानने के बाद प्रिंस तो अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें प्रपोज भी कर चुके हैं. प्रिंस ने युविका से कहा कि वह जब किसी रिलेशनशिप में जानें की सोचें तो उनको भी कंसिडर करें.

 

प्रिंस तो ‘बिग बॉस’ से यह भी अपील करते हैं कि युविका का दिमाग अगर बदल जाता है तो वो घर से बेघर ना हों. प्रिंस का कहना है कि अगर वे बेघर हो जाते हैं तो बाहर अपने प्यार का इंतजार करेंगे.

Bigg Boss 9: घर वालों को मिला ‘फोबिया टास्क’, रूपल-दिगांगना ने दो लोगों की नाभि में डाला मुंह 

तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह लव स्टोरी कैसे आगे बढ़ती है.

 

संबंधित खबरें-

VIDEO: जब ‘Bigg Boss’ कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला ने रिएलिटी शो में जड़ दिया साथी प्रतिभागी को थप्पड़

Bigg Boss 9: मंदना के साथ कीथ की करीबी से परेशान दिखीं प्रेमिका रोशैल 

VIDEO: जब ‘Bigg Boss’ 9 कंटेस्टेंट अंकित-रूपल ने दिया था लिपलॉक सीन 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: chemistry between yuvika and primce
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017