हंसते-हंसाते सबको अलविदा कह गया 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 10:50 PM
Colors ‘drops’ the last episode of Comedy Nights with Kapil’

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल की वो ताकत जो उन्हें बाकियों से अलग कर देती है. कपिल के मंच पर ना तो शाहरुख हंसे बिना रहते हैं ना रणबीर और सलमान तो हंसते-हसंते लोट-पोट हो जाते हैं. कॉमेडी नाइटस् विद कपिल के आखिरी एपिसोड में सुपर स्टार अक्षय कुमार डंडा लेकर स्टेज पर चढते नजर आए हैं.

salman news
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की शुरूआत 22 जून 2013 को हुई थी लेकिन चंद एपिसोड के बाद ही इस शो ने लोगों की जिंदगी में अपनी जगह बना ली. शो की खासियत थी सितारों का एक अजब-गजब परिवार में आना और फिर हंसी की महफिल में खो जाना लेकिन इसमें हंसी का तड़का कपिल शर्मा ने ही लगाया.

इस शो से पहले कपिल शर्मा सिर्फ कॉमेडियन हुआ करते थे. कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2007 के विजेता बने थे. इसी के बाद पंजाब के अमृतसर के आने वाले कपिल शर्मा को लोगों ने पहचानना शुरू किया और फिर देखते ही देखते कपिल का बेबाक अंदाज छा गया.

comedy shah rukh khan

इसके बाद कभी कॉमेडी सर्कस जैसे दूसरे शो का हिस्सा बने तो कभी किसी शो की एंकरिग की लेकिन कपिल शर्मा ने सबसे बड़ा दांव चला अपना अलग कॉमेडी शो लाने का सोच कर उनका शो सुपरहिट हुआ.

कपिल शर्मा की कॉमेडी की सबसे बड़ी खासियत है उनकी टाइमिंग. यही उनकी हाजिरजवाब अंदाज के आगे बड़े से बड़े सितारे पेट पकड़ने को मजबूर हो जाते हैं. कपिल शर्मा के अंदाज ने कॉमेडी शो को ऐसा मुकाम दिया जहां सितारे खुद आना चाहते हैं.

कपिल शर्मा के शो की दूसरी बड़ी ताकत है उनकी टीम. जैसे गुत्थी- गुत्थी का किरदार ने लोगों को खूब हंसाया.
या फिर पलक जिनके लटके-झटकों ने सितारों को भी हैरान कर दिया लेकिन तीन साल होने से पहले ही कपिल शर्मा और कलर्स चैनल के बीच टकराव की खबरें आने लगीं.

ये खबरें आखिरी एपिसोड से पहले सच होती नजर आईं. आखिरी एपिसोड को 17 तारीख को प्रसारित होना था लेकिन नहीं हुआ. इसी दौरान कुछ तस्वीरें लीक हुईं जिसमें गुत्थी बने सुनील ग्रोवर रोते नजर आ रहे हैं.

ये तस्वीरें बताती हैं कि आखिरी एपिसोड से पहले स्टेज पर काफी भावुक पल थे. दुनिया को हंसाने वालों की आंखे खुद नम थीं. विवाद के बाद आखिरी एपिसोड की तारीख 24 जनवरी तय की गई है.

इसके बाद अगला शो कब और किस चैनल पर आएगा ये साफ नहीं है ना ही ये साफ है कि इसका फॉर्मेट क्या होगा फिलहाल तो दर्शकों को इंतजार है 24 जनवरी के आखिरी एपिसोड का जिसमें अक्षय कुमार आखिरी मेहमान बने नजर आएंगे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Colors ‘drops’ the last episode of Comedy Nights with Kapil’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017