comedian ali asgar met kapil sharma and got emotional , कपिल शर्मा से मिले अली असगर, कहा- कपिल को देख भर आईं आखें

VIDEO: कपिल शर्मा से मिलने पहुंचे अली, कहा- उनका हाल देख भर आईं आंखें

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों डिप्रेशन में हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इन दिनों बड़ी मात्रा में दवाईयों का सेवन कर रहे हैं. कपिल शर्मा को लेकर अब एक बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने अपने हाथ पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 06:51 PM
comedian kapil sharma comedian ali asgar met kapil sharma and got emotional ,
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों डिप्रेशन में हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इन दिनों बड़ी मात्रा में दवाईयों का सेवन कर रहे हैं. कपिल शर्मा को लेकर अब एक बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने अपने हाथ पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ है. कपिल शर्मा के शो से लंबे वक्त जुड़े रहे कॉमेडियन अली असगर हाल ही में कपिल शर्मा से उनके ऑफिस में मिलने गए. इस दौरान उन्होंने क्या कुछ देखा और कपिल से उनकी क्या बातें हुईं अली ने एबीपी न्यूज की टीम को बताया.

हर दिन करीब 23 गोलियों के डोज़ ले रहे हैं कपिल शर्मा

अली ने कहा कि हमें बहुत बुरा लगता है जब हम कपिल को इस हालात में देखते हैं और हम सभी उनके साथ हैं. अली ने कहा ''मेरे पास प्रीति का फोन आया था और उन्होंने मुझसे कहा कि सुना है कपिल की तबीयत काफी खराब है और दो-तीन दिन से कमरे से बाहर भी नहीं निकले हैं. आप बड़े हैं आप एक बार उनसे मिलकर आएं और देखें कि उनके हाल क्या हैं?''

Video: कपिल शर्मा की तबीयत पर बोले सुनील ग्रोवर- उन्हें अपना ध्यान रखना चाहिए

अली ने बताया ''मैं कपिल के ऑफिस में उनसे मिलने गया वो लेटा हुआ था एक दम उदास सा, मुझसे देखा नहीं जा रहा था और हम दोनों ही बेहद भावुक हो रहे थे. शुरुआत में को 5 मिनट तक हम एक दूसरे को बस देखते ही रहे. कपिल की बातों से लग रहा था कि वो हम सबको और प्रीति को मिस कर रहा है.'' अली ने ये भी कहा कि प्रीति भी कपिल को बहुत मिस करती हैं और वो भी काफी डिस्टर्ब रहती हैं. परेशान हो जाती हैं अचानक कि उसकी तबीयत खराब है. अली ने इस बात का भी खुलासा किया कि कपिल ने अपने हाथ पर प्रीति का नाम लिखा हुआ है.

तस्वीरों में: कपिल को किसका मिला साथ और किसने किया उन्हें निराश

आपको बता दें कि कपिल शर्मा हाल ही में जनर्लिस्ट के साथ गाली गलौच मामले को लेकर अचानक सुर्खियों में आ गए थे. इसी क्रम में कपिल ने एक के बाद कई ट्वीट किए थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए थे. इसके बाद कपिल शर्मा और जनर्लिस्ट के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था जिसमें कपिल ने काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: comedian kapil sharma comedian ali asgar met kapil sharma and got emotional ,
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'