comedian kapil sharma's show will not go on air this week -reports , कम नहीं हो रही कपिल शर्मा का मुश्किलें, इस हफ्ते ऑन एयर नहीं होगा शो

कम नहीं हो रही कपिल शर्मा का मुश्किलें, इस हफ्ते नहीं टेलिकास्ट होगा शो का नया एपिसोड

एक तरफ कपिल शर्मा ट्विटर पर अपनी अभद्र भाषा के प्रयोग के चलते खबरों में हैं वहीं अब खबर आ रही है कि इस रविवार कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर टेलिकास्ट नहीं होगा, बल्कि पुराना एपिसोड ही रिपीट किया जाएगा.

By: | Updated: 10 Apr 2018 08:21 PM
comedian kapil sharma's show will not go on air this week -reports

नई दिल्ली: टीवी के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के सितारे फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. जहां एक तरफ कपिल शर्मा ट्विटर पर अपनी अभद्र भाषा के प्रयोग के चलते खबरों में हैं वहीं अब खबर आ रही है कि इस रविवार कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर टेलिकास्ट नहीं होगा, बल्कि पुराना एपिसोड ही रिपीट किया जाएगा.


इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि इस हफ्ते टेलिकास्ट किए जाने के लिए कपिल ने नए एपिसोड की शूटिंग ही नहीं की है जिसके कारण चैनल को उनके शो के टाइम स्लॉट में 'द कपिल शर्मा शो' का ही पुराना एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा.


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक चैनल के आधिकारिक सूत्रों ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा है कि इस हफ्ते कोई नया एपिसोड शूट नहीं किया है जिसके कारण पुराना रिपीट एपिसोड ही टेलिकास्ट किया जाएगा. वहीं, मिड डे की रिपोर्ट में सोनी चैनल से जुड़े सूत्र द्वारा कहा गया है कि ये स्थिति चैनल के लिए भी असहज है. कपिल ने पहले से एक भी एक्स्ट्र एपिसोड शूट कर के नहीं रखा है और न ही उसने इस हफ्ते कोई फ्रैश एपिसोड शूट किया है. इससे चैनल के लिए एक असहज स्थिति तो है ही साथ चैनल को इससे नुकसान भी उठाना पड़ रहा है.


वहीं द क्विंट की रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा के अनप्रोफेशनल रवैये के चलते चैनल अब शो को ऑफ एय़र करने पर विचार कर रहा है. इससे पहले कपिल शर्मा के शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग कैंसिल किए जाने की खबरें लगातार सामने आ रही थीं. जिसमें टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बागी 2' और रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'हिचकी' को प्रमोट करने के लिए पहुंचने वाले थी लेकिन एंड वक्त पर शो की शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: comedian kapil sharma's show will not go on air this week -reports
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'