Comedian Sunil Grover will be seen in lead role in Vishal Bhardwaj's film Chhuriyaan

सुनील ग्रोवर के हाथ लगी ये बड़ी बॉलीवुड फिल्म, लीड रोल में आएंगे नजर

कॉमेडियन सुनीर ग्रोवर अपने नए शो से तो दर्शकों को खुश कर रहे हैं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आई है. सुनील ग्रोवर जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में मेल लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:30 PM
 Comedian Sunil Grover will be seen in lead role in Vishal Bhardwaj's film Chhuriyaan
नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनीर ग्रोवर अपने नए शो से तो दर्शकों को खुश कर रहे हैं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आई है. सुनील ग्रोवर जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में मेल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील विशाल भारद्वाज की फिल्म 'छूरियां' में मेल लीड में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विजय राज भी नजर आएंगे.

विशाल भारद्वाज ने अहमदाबाद मिरर से बात करते हुए कहा, ''मैं सुनील ग्रोवर और विजय राज जैसे एक्टर्स को अपनी फिल्म के लीड हीरो के लिए कास्ट करके बेहद खुश हूं. सुनील इस फिल्म में बड़ा और महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले हैं.'' विशाल ने आगे बताया ''सभी एक्टर्स ने राजस्थानी बोली और उनके बोलने के तौर तरीकों की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. फिल्म के प्लॉट में संगीत का बहुत स्कोप है इसलिए मैं इसके लिए  5-6 गाने वो भी राजस्थानी फोक के मिक्स्चर के साथ तैयार कर रहे हैं. इसमें एक बेहतरीन डांस नंबर भी रखा जाएगा. ''

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसका निर्देशन विशाल भारद्वाज करेंगे. ऐसा नहीं है कि सुनील ग्रोवर पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आएंगे, इससे पहले सुनील, अक्षय कुमार की फिल्म ''गब्बर इज बैक'' और आमिर की ''गजनी'' में भी नजर आ चुके हैं.




Such a cute baby in my hands. Met her in Kenya.


A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Comedian Sunil Grover will be seen in lead role in Vishal Bhardwaj's film Chhuriyaan
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'