बुरी खबर: 17 जनवरी के बाद नहीं आएगा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'!

By: | Last Updated: Sunday, 20 December 2015 1:46 PM
Comedy Nights with Kapil really going off air?

नई दिल्ली : ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा ने अपने हिट कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को बंद करने का फैसला किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक चैनल द्वारा ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के साथ सही बर्ताव न करने और उनके शो को साइडलाइन करने की वजह से कपिल ने ऐसा फैसला लिया है.

नए साल में 17 जनवरी को शो का आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा.

टीवी पर तीन साल पहले शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ ने टीवी पर धमाल कर दिया. स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. टीवी से लेकर बॉलीवुड के हर सुपरस्टार ने इस शो में आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. शो इतना लेकप्रिय हुआ कि कपिल शर्मा को बॉलीवुड फिल्म का ऑफर भी मिल गया. उस समय फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण ऐसी खबरें आईं कि कपिल इस शो के बंद करने वाले हैं.  शो बंद तो नहीं हुआ लेकिन हफ्ते में दो दिन आने वाला यह शो एक दिन का हो गया.  आखिरकार बेहद सफलता से तीन साल पूरे करने के बाद कपिल ने इस शो को आखिरकार बंद करने का फैसला किया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम उनके शो के साथ हो रहे सौतेले बर्ताव से आहत हैं. उन्हें लगता है कि उसी चैनल पर हाल ही में शुरू हुए एक और कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के सामने उनके शो को साइडलाइन किया जा रहा है. उनके मुताबिक चैनल ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को ज्यादा तरजीह और प्रमोशन दे रहा है.

सूत्रों के अनुसार कपिल औऱ उनकी टीम को ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के नाम से भी आपत्ति है जो कि उनके शो के नाम से मिलता जुलता है. यही नहीं उस शो में कपिल के शो के कैरेक्टरों की नकल भी की जाती है साथ ही एक ही सेलिब्रिटी दोनो शों में जाते हैं. जबकि किसी चैनल में एक थीम पर आधारित दो शो में अंतर जरूर होना चाहिए.

इसी वजह से कपिल और कॉमेडी नाइट्स की टीम ने अपने शो को ऑफ एयर करने का फैसला किया है. अगले महीने यानी 17 जनवरी को शो का आखिरी एपिसोड चैनल पर प्रसारित होगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Comedy Nights with Kapil really going off air?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017