कॉमनवेल्थ चैम्पियन गीता फोगाट ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ से हुईं बाहर

‘हनी बी’ टास्क करने पर भी कंटेस्टेंट को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. इसमें गीता-मोनिका और करन-लोपा की टीमों को शामिल होना था. हनी बी टास्क में एक कंटेस्टेंट को रस्सी से बांधा गया था. दूसरे को एक बॉक्स में से चाबी निकालनी थी.

Commonwealth championWrestler Geeta Phogat gets eliminated from Khatron Ke Khiladi 8

फोटोः कलर्स( TWITTER)

मुंबईः कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी: सीजन 8’ का ये हफ्ता कंटेस्टेंट्स के लिए और भी खतरे वाला रहा. दरअसल हर बार कुछ नए टास्क लाकर कंटेस्टेंट्स के लिए मुसीबत खड़ी करने वाले होस्ट रोहित शेट्टी ने इस हफ्ते को ‘टॉर्चर वीक’ नाम दिया था.

लेकिन इसी टॉर्चर वीक का शिकार कॉमनवेल्थ चैम्पियन गीता फोगाट को होना पड़ा. मधुमक्खी वाले टास्क को करते हुए गीता को मधुमक्खियों ने काट लिया, जिस वजह से वो टास्क पूरा नहीं कर पाईं और शो से एलिमिनेट हो गईं.

बता दें कि इस बार कंटेस्टेंट्स को ‘इलेक्ट्रिक शॉक’ टास्क और ‘हनी बी’ जैसे टास्क दिए गए थे. इलेक्ट्रिक शॉक टास्क में पहली टीम करन और लोपा की थी और दूसरी टीम हिना और शांतनु की थी. टास्क में टीम के एक कंटेस्टेंट को इलेक्ट्रिक चेयर पर बैठना था. साथ ही दूसरे को छल्ले में से एक रॉड को निकालना था.पर टास्क का असली ‘टॉर्चर’ ये था कि छल्ले से रॉड के छूने पर इलेक्ट्रिक चेयर पर बैठे कंटेस्टेंट को इलेक्ट्रिक शॉक लग रहे थे. करन और लोपा ने इस टास्क को 3 मिनट 20 सेकंड में पूरा करके जीत लिया.

इसके बाद ‘हनी बी’ टास्क करने पर भी कंटेस्टेंट को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. इसमें गीता-मोनिका और करन-लोपा की टीमों को शामिल होना था. हनी बी टास्क में एक कंटेस्टेंट को रस्सी से बांधा गया था. दूसरे को एक बॉक्स में से चाबी निकालनी थी.

इस टास्क में टॉर्चर ये था कि बॉक्स के बाहर 6 हजार मधुमक्खियां थीं. इतनी मधुमक्खियों के बीच से चाबी निकालकर अपने साथी को रस्सी से आजाद करना था. टास्क के दौरान हर बार की तरह इस बार कंटेस्टेंट्स को सेफ्टी सूट पहनने की आजादी नहीं दी गई थी. टास्क करते समय रेसलर गीता को मधुमक्खियों ने काट लिया, जिससे गीता ने बीच में ही टास्क छोड़ दिया. टास्क ना कर पाने के कारण गीता को शो से बाहर होना पड़ा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Commonwealth championWrestler Geeta Phogat gets eliminated from Khatron Ke Khiladi 8
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017