लिविंग एरिया में डाइंड्रा ने किया गौतम के साथ लिप-लॉक

By: | Last Updated: Thursday, 4 December 2014 11:03 AM
DAINDRA AND GAUTAM LIP LOCK SCENSE IN LIVING AREA

नई दिल्ली: बिगबॉस में इन दिनों गौतम गुलाटी और डाइंड्रा के बीच लव एंगल शो की सुर्खियों की वजह बन रहा है. बीते दिनों डाइंड्रा ने गौतम के साथ खुद को बॉथरुम में लॉक कर सभी दर्शकों सहित घरवालों को भी हैरान कर दिया था. और अब डाइंड्रा ने खुलेआम गौतम को स्मूच करके खलबली मचा दी है.

 

दरअसल बीते दिनों एक टास्क के दौरान गौतम ने डाइंड्रा से बॉथरुम घटना पर कुछ ऐसा कहा जिससे ड्राइंड्रा काफी निराश हुईं. इस टास्क में गौतम ने इस घटना को लेकर डाइंड्रा से झूठ बोला और जब डाइंड्रा को इस झूठ का पता चला तो डाइंड्रा इस बात से बेहद दुखी हुईं और रोती रहीं.

 

इस टास्क में गौतम ने डाइंड्रा से की था कि, उन्होने बॉथरुम में जो भी किया वह बिगबॉस के शो में सख्त मना है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. हालांकि गौतम ने टास्क के लिए ये बातें झूठ बोली थीं और जब डाइंड्रा को ये पता चला तो उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया. इसके बाद क्या था, डाइंड्रा ने लिविंग रुम में जाकर गौतम को सभी घर वालों के सामने स्मूच कर लिया ये देख सभी घरवाले भौचक्के रह गए और गौतम भी बेहद हैरान थे.

 

चूकिं ये एक फैमली शो है और इसका समय प्राइम टाइम है इसलिए सीन को सेन्सर कर दिया गया.

 

वैसे तो सेलिब्रिटी रियलिटी शो बिगबॉस के हर सीजन में लवबर्ड्स बनते हैं और इस तरह की कंट्रोवर्सी होना इस शो के लिए कोई नई बात नहीं है पर अब तक लिविंग एरिया में इससे पहले ऐसी घटनाएं नहीं हुई थीं जाहिर है डाइंड्रा और गौतम ने इस शो की कंट्रोवर्सी  को एक लेवल ऊपर पहुंचाया है.    

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DAINDRA AND GAUTAM LIP LOCK SCENSE IN LIVING AREA
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017