तीन दिन में दो बार बाल-बाल बचीं अभिनेत्री दलजीत कौर

By: | Last Updated: Wednesday, 12 August 2015 7:36 AM

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार मौत का सामना किया है. सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के सीजन-1 में अंजलि का किरदार कर मशहूर हुईं दलजीत पहली बार ‘सावधान इंडिया’ जबकि दूसरी बार ‘महाकुंभ’ के सेट पर बाल-बाल बचीं.

 

इन दो हादसों के बारे में दलजीत काकहना है, ”दो अलग-अलग सेट पर तीन दोनों के अंतराल पर मैं मरने से बची. मैं सावधान इंडिया का महा एपिसोड शूट कर रही थी. मैं अपने कमरे से दूसरे में गई और मिनटों में ही मुझे पता चला कि मैं जिस मेरे कमरे की छत गिर गई थी. मेरे बैड के ऊपर सिर्फ मलबा ही मलबा था.”

 

इससे पहले दो दिन पहले ही एक और हादसा हुआ था. महाकुंभ के आखिरी शूट वाले दिन, मैं अपना मेकअप करने के बाद स्वाति से मिलने दूसरे कमरे में गई. जब मैं उससे बातचीत कर रही थी तभी स्पॉट ब्वॉय दौड़ते-दौड़ते आया और उसने मुझे बताया कि मेरे कमरे की पूरी छत ढह गई. थोड़ी देर के लिए तो मैं सन्न रह गई. मुझे लगता है कि भगवान मेरे साथ हैं और वही मुझा बचा रहे हैं. एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार उन्होंने मुझे बचाया. कमरे की हालत देखकर मैं सोच ही नहीं पा रही थी कि थोड़ी देर पहले ही मैं इस कमरे में थी.

 

दलजीत का हाल ही में अपने अभिनेता पति शालीन भनोट के साथ तलाक हुआ था. दलजीत ने शालीन पर जान से मारने का आरोप लगाया था. दलजीत ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के बाज ‘अदालत’ से कम बैक किया था.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: daljeet_kaur_saved_twice
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017