Dhinhcak Pooja's eviction from 'Bigg Boss 11' pre-planned | क्या पहले से तय था ढिंचैक पूजा का घर से बाहर जाना?

क्या पहले से तय था ढिंचैक पूजा का घर से बाहर जाना?

मेकर्स को उम्मीद थी कि ढिंचैक घर की घर में एंट्री के बाद से शो की टीआरपी में फायदा होगा. ढिंचैक घर में ज्यादातर समय चुप ही रहती थीं.

By: | Updated: 09 Nov 2017 09:39 AM
Dhinhcak Pooja’s eviction from ‘Bigg Boss 11’ pre-planned

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 से इस हफ्ते यूट्यूब सेंसेशन ढिंचैक पूजा बाहर हो गई. हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली पूजा का घर से बाहर जाना बहुत लोगों के लिए हैरान करने वाला रहा.


वैसे तो बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद से ही पूजा कुछ खास नहीं कर पाई. लेकिन अब उनके घर से बाहर जाने पर एक बड़ा खुलासा सामने आ रहा है. पहले ये दावा किया जा रहा था कि बीते हफ्ते में सबसे कम वोट मिलने के चलते सब्यासांची घर से बाहर होंगे. पर शो के मेकर्स ने पूजा को घर से बाहर भेजने का फैसला किया.


1


बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ढिंचैक पूजा को घर से बाहर भेजना पहले से ही तय कर लिया गया था. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि शो के लिए ढिंचैक पूजा को मिलने वाली रकम ही उनके बाहर जाने की सबसे बड़ी वजह बनी. बता दें कि पूजा को हर दिन 1 लाख रुपये फीस के तौर पर दिए जा रहे थे, जो कि किसी भी दूसरे कंटेस्टेंट से ज्यादा थे.


मेकर्स को उम्मीद थी कि ढिंचैक घर की घर में एंट्री के बाद से शो की टीआरपी में फायदा होगा. ढिंचैक घर में ज्यादातर समय चुप ही रहती थीं. वैसे घर से बाहर आने के बाद पूजा ने सपना चौधरी को सबसे चालाक कंटेस्टेंट बताया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Dhinhcak Pooja’s eviction from ‘Bigg Boss 11’ pre-planned
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सलमान से कहा- मैं अभी घर से बाहर चला जाऊंगा