Bad Company: जब 'इशिता' और 'प्रज्ञा' ने खोले अपनी ज़िंदगी के राज

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 8:30 AM
divyanaka ishita in bad company

नई दिल्ली:  जिंग टीवी पर शुरु हुए ‘Bad Company’में इस बार टीवी इंडस्ट्री की दो मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नजर आएंगी. ‘ये हैं मोहब्बतें’ की डॉक्टर इशिता अय्यर और ‘कुमकुम भाग्य’ की प्रज्ञा कुशाल टंडन के बाद शो के दूसरे एपिसोड में एक साथ नज़र आएंगी.

 

जी हां, दिव्यांका त्रिपाठी और श्रीति झा आज आने वाले एपिसोड में एक साथ दिखेंगी. इन दोनों को ही टीवी पर अपनी बेहतरीन अदाकारी और लोकप्रियता के लिए जाना जाता है. शो में इशिता जहां सलवार कमीज तो श्रीति एक प्यारी सी पारंपरिक साड़ी में दिखेंगी. शो को विकास गुप्ता होस्ट करेंगे.

 

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगाकारा को रीप्लेस

सूत्रों ने खुलासा किया कि, श्रीति और दिव्यांका शो में खुलकर बातें करेंगी. ये दोनों ही वो सब बताएंगी जो उन्होंने पहले कभी सार्वजनिक रूप से नहीं की हैं. इसके साथ ही शो में दिव्यांका और श्रीति की बेहतरीन आपसी समझ भी सामने आई. दिव्यांका को स्क्रीन पर अपने हिसाब से बात रखने और कहने के लिए जाना जाता है. लेकिन शो में उनके पानी भी उड़ेला गया पर दिव्यांका ने इसे मजाकिया तौर पर लेते हुए खूब मस्ती की.

 

WATCH: करन पटेल ने कॉल करके दी थी दिव्यांका को भद्दी गालियां? दिव्यांका ने तोड़ी चुप्पी 

श्रीति का सेंस ऑफ ह्यूमर भी शो में दर्शकों के सामने आएगा. इसके अलावा दिव्यांका से जब उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बारे में पूछा गया तो भी इसे मजाकिया तौर पर लेते हुए दिव्यांका ने सीधे जवाब दिए. शायद दिव्यांका और श्रीति अपनी निज़ी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते दिखेंगी.

 

दिव्यांका और श्रीति से जब शो के एंकर ने सवाल पूछा कि एक रिलेशनशिप में रहते हुए उन दोनों ने कभी किसी और के बारे में सोचा तो दोनों ने ही ना में जवाब दिया.

Shocking: बम ब्लास्ट में होगी इशिता की मौत?  

 

‘ये हैं मोहब्बतें’: शो में जल्दी आएगा 10 साल का लीप!  

दिव्यांका ने ‘बेटी’ को दी सरप्राइज पार्टी 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: divyanaka ishita in bad company
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017