नए रिलेशनशिप में आने को तैयार है दिव्यांका

By: | Last Updated: Monday, 3 August 2015 5:32 PM
Divyanka denies dating a restaurateur, says she’s very much single and ready to mingle

नई दिल्ली: ऐसी खबरें आ रही है कि दिव्यांका त्रिपाठी यानी सीरियल ‘ये है मोहब्तें’ की इशिता भल्ला एक बार फिर नए रिश्ते में बंधने को तैयार हैं. इस साल के शुरूआत में ही दिव्यांका का अपने लबे समय के ब्वॉयफ्रेंड शरद मलहोत्रा से ब्रेक-अप हो गया था. खबरों के मुताबिक दिव्यांका को कोई मिल गया है जो उन्हें बेहद प्यार करता है.

 

मशहूर टीवी अभिनेत्री दिव्यांका को हाल ही में एक रेस्तरां में डेटिंग करते पाया गया था. जब उनसे इस डेटिंग के बारे में पूछा गया कि तो उन्होंने अपने किसी भी रिश्ते के होने से इंकार कर दिया. दिव्यांका ने कहा कि हम सिर्फ एक दोस्त है.

 

जब दिव्यांका के इस डेटिंग की अफवाह तेजी से उड़ने लगी तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वो सिंगल हैं लेकिन जल्द ही वो मिंगल होने के लिए तैयार हैं. 

 

ऐसी खबरें आ रही है कि दिव्यांका के मात-पिता उनके भविष्य को लेकर काफी परेशान है. लेकिन साथ ही वह अपनी बेटी को सफल देखना चाहते है और किसी भी फैसले के उन्हें पूरा समय देना चाहते है. 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Divyanka denies dating a restaurateur, says she’s very much single and ready to mingle
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Divyanka Tripathi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017