'ये हैं मोहब्बतें': इशिता के अंदर घुसकर शगुन की आत्मा करेगी सबको परेशान

By: | Last Updated: Thursday, 15 October 2015 5:30 AM

नई दिल्ली: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दर्शकों को पिछले काफी समय से ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब एक बार फिर शो में बड़ा फेरबदल होने की उम्मीद है. खबरों के मुताबिक शो में जल्दी ही करन पटेल अका रमन भल्ला की एक्स वाइफ शगुन (अनीता हंसनंदानी) की मौत हो जाएगी.

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगाकारा को रीप्लेस

 

WATCH: करन पटेल ने कॉल करके दी थी दिव्यांका को भद्दी गालियां? दिव्यांका ने तोड़ी चुप्पी 

खबर है कि शगुन, रमन और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) के बच्चे की सरोगेट मदर बनने वाली है और बच्चे को जन्म देने के बाद शगुन सुसाइड कर लेगी. शो की शुरुआत से ही इशिता को परेशान करने वाली शगुन मरने के बाद भी वापस लौटेगी लेकिन भूत बनकर.

Shocking: बम ब्लास्ट में होगी इशिता की मौत?  

आने वाले एपिसोड में इशिता से नाराज होकर शगुन एक ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगा देगी और मर जाएगी. इसके बाद, उसकी आत्मा इशिता के अंदर घुस जाएगी. इशिता के अंदर घुसी शगुन की आत्मा अपने अजीबोगरीब व्यवहार से परेशानी खड़ी करेगी. पूरे भल्ला परिवार के लिए इशिता को संभलना बेहद मुश्किल हो जाएगा.

 

अब आने वाले समय में देखना होगा कि आखिर इशिता को शगुन की आत्मा से छुटकारा कैसे मिलेगा?

 

‘ये हैं मोहब्बतें’: शो में जल्दी आएगा 10 साल का लीप!  

दिव्यांका ने ‘बेटी’ को दी सरप्राइज पार्टी 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Divyanka replaces Kumar Sangakkara
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017