ट्रोल करने वालों को दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- लॉन्ग लिव 'ये है मोहब्बतें'

Divyanka replies to online troll said, long live ye hain mohbattein

नई दिल्ली: मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ अपने फिनाले की ओर बढ़ चला है. ‘नच बलिए’ सीजन 8 का खिताब जीतने के लिए छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ियों दिव्यांका-विवेक, मोहित-सनाया और शोएब-दीपिका की बीच मुकाबला होगा.

सोशल मीडिया पर दिव्यांका-विवेक की जोड़ी के फिनाले में पहुंचने पर दिव्यांका को ट्रोल किया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने दिव्यांका को ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैंने एक रिपोर्ट में सुना है कि दिव्यांका ने खुद को नच बलिए का विजेता नहीं बनाए जाने पर स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ को छोड़ने की धमकी दी है.”

 

दिव्यांका ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ”यह सिर्फ इस ट्वीट का जवाब नहीं है, यह उन सभी के लिए जो कि अफवाहों पर ध्यान देते हैं. ”मैं विजेता बनू या नहीं बनू…लेकिन मैं हार मानने वालों में से नहीं…लॉन्ग लिव ‘ये है मोहब्बतें’.”

 

वैसे आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सेलिब्रिटीज के फैंस के बीच होने वाली वार सोशल मीडिया पर पहुंची है. इस शो के शुरू होने के बाद से ही दिव्यांका-विवेक और सनाया-मोहित के फैंस इनको ट्रोल करते रहे हैं. दोनों जोड़ियों के फैंस अपने स्टार्स को बेस्ट साबित करना चाहते हैं.

नच बलिए 8 की शुरुआत से लेकर तक फिनाले तक दिव्यांका और विवेक की जोड़ी ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. शो के जजों की तरफ से भी इस जोड़ी को काफी अच्छे प्वाइंट्स दिए गए हैं.

 

#HelenAndShammi style.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Divyanka replies to online troll said, long live ye hain mohbattein
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017