तो क्या जल्द 'ये हैं मोहब्बतें' से बाहर होने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी?

तो क्या जल्द 'ये हैं मोहब्बतें' से बाहर होने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी?

धारावाहिक 'ये हैं मोहब्बतें' और इशिता के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. खबरों की मानें तो जल्द ही इशिता यानी की दिव्यांका त्रिपाठी जल्द शो को अलविदा कह सकती हैं.

By: | Updated: 01 Dec 2017 09:18 PM
Divyanka Tripathi aka Ishita quitting Yeh Hai Mohabbatein?
नई दिल्ली: धारावाहिक 'ये हैं मोहब्बतें' और इशिता के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. खबरों की मानें तो जल्द ही इशिता यानी की दिव्यांका त्रिपाठी जल्द शो को अलविदा कह सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स शो में एक नया ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं जिसके चलते शो में इशिता को मरा हुआ दिखाया जाएगा. 'ये हैं मोहब्बतें' में जल्द एक सीक्वेंस शूट होने वाला है जिसमें कुछ गुंडों से लड़ते हुए इशिता अपनी बेटी पीहू को बचाएगी और खुद मौत को गले लगा लेगी.

ये भी पढ़ें: 'भाबी जी घर पर हैं' के लिए राजनेता बनीं सौम्या टंडन

खबरें तो ये भी हैं कि शो में जल्द किसी और नए चेहरे की एंट्री भी हो सकती है. शो में इशिता के मर जाने के बाद रमन यानी की करण के जीवन में किसी और महिला की एंट्री भी हो सकती है. कुछ समय पहले दिव्यांका की ओर से स्टेमेंट आई थी कि मैंने इशिता के किरदार को हर पर जीया है, बहुत कम किरदार ऐसे होते हैं जो लोगों के दिलों में खास जगह बना पाते हैं और हमेशा के लिए उनके हो जाते हैं. मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि मुझे ये किरदार निभाने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss में आने से पहले ऐसी थीं सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

हालांकि इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक शो के क्रिएटिव डायरेक्टर सुदीप ने इन सब खबरों को केवल अफवाह बताया है. सुदीप ने अपने बयान में कहा है कि ये शो केवल इशिता और रमन के बारे में और ये ऐसा ही रहेगा. इसमें बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है. अब देखना ये होगा कि क्या सच में इशिता अपने फैंस को जोर का झटका देती हैं या फिर ये खबरें केवल अफवाहें साबित होती हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Divyanka Tripathi aka Ishita quitting Yeh Hai Mohabbatein?
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा