शरद से ब्रेकअप के बाद मैं अंदर से टूट गई थी- दिव्यांका त्रिपाठी

By: | Last Updated: Friday, 28 August 2015 7:27 AM
Divyanka Tripathi Opens Up About Ex-Boyfriend Ssharad Malhotra

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की जानी-मानी स्टार हैं. इस साल दिव्यांका के इस शो को खूब सफलता मिली लेकिन दिव्यांका निज़ी जिंदगी में शायद बुरे दौर से गुजरना पड़ा. 9 साल से अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ रिश्ते में रह रही दिव्यांका का ब्रेकअप हुआ. लेकिन दिव्यांका ने इस पर चुप्पी साधी रखी और अब दिव्यांका ने पहली बार अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की है.

 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में दिव्यांका ने शरद मल्होत्रा से अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, ”शरद के साथ मेरा रिश्ता और बॉन्डिंग दोनों ही बहुत अच्छे थे. एक अभिनेत्री होने के बावजूद मैं एक घरेलू लड़की हूं. शरद के अलावा मेरी जिंदगी में दूसरा कोई भी नहीं था. मैं अपनी मर्जी से अपनी उस जिंदगी को चुना था. किसी ने मुझ पर कोई रिश्ता थोपा नहीं था. उस वक्त मैं बहुत खुश थी. लेकिन…चीजें खराब हो गईं…. मैं बहुत हैरान थी और अंदर से टूट गई थी.”

 

ब्रेकअप के बाद की जिंदगी पर बात करते हुए दिव्यांका ने बताया, ”शरद से ब्रेकअप के बाद सेट पर मेरे लिए शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो गया था. मुझे हर वक्त अंदर से रोना आता रहता था लेकिन में शूटिंग के दौरान रो भी नहीं सकती थी. ‘अंदर तूफान था’. मैं बीमार भी पड़ गई और मैं फूड प्वॉइजनिंग से भी गुजरी. मेरे आसपास के लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि मुझे मनहूसियत ने घेर रखा है.”

#EngagedToMyself #EngagedToLife. Gifted myself beautiful rings. #WhyWait! Go Girls… Gift yourself Love. #BeIndependent #BeHappy.

A photo posted by Divyanka Tripathi (@divyankatripathi) on

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017