करन पटेल के साथ डेटिंग की खबरों पर दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी

By: | Last Updated: Friday, 18 December 2015 11:16 AM
Divyanka Tripathi opens up on dating rumours with Karan Patel

नई दिल्ली: ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में लोकप्रिय होने वालीं अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. अब दिव्यांका ने अपने को-स्टार करन पटेल के साथ आ रही डेटिंग की खबरों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 

 

एक लीडिंग डेली के साथ बातचीत में दिव्यांका ने कहा, ”मैं इस तरह की खबरों पर द्यान नहीं देती लेकिन ये वाकई बेहद अजीब है कि मेरे फैंस करन को मेरे साथ देखना चाहते हैं. हम दोनों ही प्रोफेशनल हैं और अपने काम को बेहद गंभीरता से लेते हैं. बहरहाल, करन अब एक शादीशुदा इंसान हैं और हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. ”

 

दिव्यांका ने बताया कि वो और करन अक्सर इस तरह की खबरों पर खूब हंसते हैं. उनके मुताबिक करनऔर उन्हें रोमांटिकली लिंक करना बहुत गलत है.

 

आपको बता दें कि दिव्यांका के अपने एक और को-स्टार विवेक दहिया के साथ भी डेटिंग की खबरें जोर पकड़ रही हैं. हालांकि दिव्यांका ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है.

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Divyanka Tripathi opens up on dating rumours with Karan Patel
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017