7 साल के रिलेशन के बाद अलग हुए टीवी स्टार दिव्यांका और शरद!

By: | Last Updated: Tuesday, 3 March 2015 12:03 PM
Divyanka Tripathi, Ssharad Malhotra call it quits!

नई दिल्ली: अभी हाल ही में खबर आई थी कि टीवी स्टार करन सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट अलग हो गये हैं. दोनों ने मीडिया में अलग होने की खबरों की पुष्टी भी कि थी.

 

अभी इस सदमें से टीवी फैंस उबरे भी नहीं थे कि अब दूसरी खबर आ रही है कि टेलीविजन स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा अलग हो रहे हैं. ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का रोल निभा रहीं दिव्यांका और शरद भल्ला 7 साल के रिलेशन को खत्म करने जा रहे हैं.

 

दोनों ने मीडिया के सामने संयुक्त बयान दिया है कि अब वे साथ-साथ नहीं हैं. दिव्यांका और शरद के स्टेटमेंट के मुताबिक ”रिलेशन को खत्म करने का निर्णय एकदूसरे की सहमति से लिया गया है. हम दोनों ने एकसाथ कई सारे खूबसूरत पल गुजारे जो कि जिंदगी में हमेशा याद रहेंगे. हां यह एक दर्द भरी प्रक्रिया है और अटकलबाजियां इस दर्द को और बढ़ायेंगी. हम मीडिया से गुजारिश करेंगे की वे इसका ख्याल रखें. यह इस मसले पर कहा गया अंतिम शब्द है और हम यह बात नहीं करना चाहते हैं कि हमारे रिलेशन में कहां गलतफहमी हुई है.”

 

अगर चल रही अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो दिव्यांका इस रिलेशन को शादी का रूप देना चाहती थी लेकिन शरद इसके लिए तैयार नहीं थे. इस रिलेशनशिप में शरद पूरी तरह से अपनी कमीटमेंट नहीं दे पा रहे थे जिस वजह से 7 साल पुराना रिश्ता टूट गया.

 

आपको बता दें कि जी टीवी के सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ (2006) में दिव्यांका और शरद की मुलाकात हुई थी जहां से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. पिछले साल ही दोनों ने मीडिया में यह बात स्वीकार की थी कि हम दोनों एकदूसरे के प्यार की गिरफ्त में हैं.

 

यह भी पढ़ें-

करन सिंह ग्रोवर का जन्मदिन गोवा में मनाएंगी बिपाशा बसु

करण के करीब रहूंगी : बिपाशा

‘मैं नही चाहूंगा कि हमारे बच्चे हमें लड़ते हुए देखें’ – करन सिंह ग्रोवर

पिंक बिकनी पहन बिपाशा ने शर्टलेस करन के साथ मनाया नया साल

पत्नी जेनिफर विंगेट के साथ टीवी कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे करन सिंह ग्रोवर  

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Divyanka Tripathi, Ssharad Malhotra call it quits!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017