दृष्टि धामी को हुआ 'EYE INFECTION',

By: | Last Updated: Wednesday, 14 October 2015 7:10 AM

नई दिल्ली: सीरियल ‘एक था राजा एक थी रानी’ में कहानी अब दिन-ब-दिन रफ्तार पकड़ रही है. हर दिन गायत्री अका दृष्टि धामी एक नए दुश्मन से लड़ती है, हर रोज उस पर एक नया आरोप लगता है. गायत्री की जिंदीगी में सिर्फ स्ट्रगल ही दिख रहा है. लेकिन सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ‘गायत्री’ के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं.

 

जी हां, गायत्री अका दृष्टि धामी के लिए रियल लाइफ भी इन दिनों परेशानी भरी है. खबरों के मुताबिक दृष्टि को आंख में इनफेक्शन हो गया है. और पिछले एक हफ्ते से उनकी आंख में भयंकर दर्द है. BollywoodLife.com में छपी खबर के मुताबिक, ”दृष्टि पिछले सात-आठ दिनों से गंभीर आई इनफेक्शन से गुज़र रही हैं लेकिन उन्होंने इस बात को किसी को भी नहीं बताया है. सूत्रों के मुताबिक वो किसी की भी सहानुभूति नहीं चाहती हैं. ”

 

बहरहाल, इनफेक्शन के बावजूद दृष्टि हर रोज सेट पर पहुंचती हैं. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इतने सीरियस इनफेक्शन के बाद वो शूटिंग कैसे कर रही हैं? सीरियल की शूटिंग को अलग-अलगहिस्सों में किया जा रहा है. इस शूटिंग में दृष्टि अका गायत्री को सामने की जगह पीछे और किनारे से दिखाया जा रहा है.

 

चलिए, ये तो हमें पता ही है कि दृष्टि तकनीकी रूप से कैमरा एंगल और प्रोफाइल में  पूरी तरह से प्रओफेशनल हैं. उनके को स्टार कार्णिक अका राणा जी ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि दृष्टि इन सब तकनीक में माहिर हैं और कई दफा उन्होंने मुझे भी जरूरी टिप्स दिए हैं.

 

हम तो यही उम्मीद करते हैं कि दृृष्टि जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं और उन्हें इस दर्द से मुक्ति मिल जाए.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Drashti Dhami catches an eye infection!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: actress Drashti Dhami eye infection
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017