अब टीवी पर भी ‘ड्रीमगर्ल’

By: | Last Updated: Sunday, 8 March 2015 10:39 AM
dreamgirl_tv_life ok_nikita dutta_

नई दिल्ली: लाइफ ओके चैनल अपने दर्शकों के लिए एक नया सीरियल ‘ड्रीमगर्ल’ शुरू करने जा रहा है जिसे 9 मार्च से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे का प्रसारण समय दिया गया है.

 

यह कहानी है जोधपुर कि एक आम लड़की लक्ष्मी और उसके संघर्ष की जो अभिनेत्री बनने का सपना लिए मायानगरी पहुँचती है. नायिका लक्ष्मी की भूमिका में निकिता दत्ता हैं जो मिस इंडिया 2012 की फिनालिस्ट के रूप में पहली बार चर्चा में आई थीं.

 

बाद में वह फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में भी आयीं लेकिन निकिता टीवी पर अपनी अभिनय पारी की शुरुआत ‘ड्रीम गर्ल’ से कर रही है. साथ ही मोहसिन खान, श्रद्धा आर्य, समीर और आयशा की अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

‘ड्रीमगर्ल’ का निर्माण शशि-सुमीत मित्तल ने किया है जो ‘ पुनर्विवाह’, ‘सजन घर जाना है’ और ‘दिया और बाती हम’ जैसे चर्चित सीरियल्स का निर्माण कर चुके हैं. लाइफ ओके पर भी इससे पहले इनका सीरियल ‘तुम्हारी पाखी’ पसंद किया गया था जिसमे श्रद्धा आर्य ही नायिका पाखी कि भूमिका में थी.

 

माना जा रहा था कि ‘ड्रीमगर्ल’ शशि-सुमीत मित्तल के ही लाइफ ओके पर प्रसारित सीरियल ‘मै लक्ष्मी तेरे आंगन की’ का सीक्वल है जो अपने प्रसारण के समय ख़ास पसंद नहीं किया था. इसी कारण इसे प्रसारण के सिर्फ 8 माह बाद अगस्त 2012 में ही बंद कर दिया था.

 

हालांकि निकिता कहती है कि- ‘ड्रीमगर्ल’ को ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ का सीक्वल कहा जा सकता है पर यह पूरी तरह सीक्वल भी नहीं है इसमें काफी कुछ अलग भी मिलेगा. हाँ  यह सीरियल महिलाओं के जज्बे और हौसले की कहानी जरुर है.’’

 

‘ड्रीम गर्ल’ में दिखाया है कि लक्ष्मी एक महत्वाकांक्षी लड़की है.वह बॉलीवुड की लोकप्रिय नायिका बनना चाहती है साथ ही उसका सपना है कि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार समर की नायिका बनकर अपने सपनों को उड़ान दे सके. अपने सपने पूरे करने के लिए लक्ष्मी को किन किन दौर से गुजरना पड़ता है. यह सब इस सीरियल में दिखाया जाएगा.

 

‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से सन 1979  में धर्मेंद्र – हेमा मालिनी की एक फिल्म भी आई थी. तभी से हेमामालिनी को ड्रीम गर्ल का ऐसा टाइटल मिला जो आज तक बरक़रार है. उनके बाद कोई  और नायिका अभी तक यह ‘खिताब’ नहीं पा सकी है. जबकि हेमामालिनी अपने उम्र के इस पड़ाव में भी ‘ड्रीमगर्ल’ के नाम से जानी जाती हैं. यूँ यह दिलचस्प है कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली थी लेकिन उसके टाइटल गीत ने खूब धूम मचाई थी.

 

अब देखना होगा कि टीवी का ‘ड्रीम गर्ल’ सीरियल  दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बना पाता है.साथ ही यह भी कि हेमामालिनी फिल्मों की ड्रीम गर्ल रही हैं तो क्या निकिता दत्ता टीवी की ड्रीम गर्ल बन पाएगी !

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dreamgirl_tv_life ok_nikita dutta_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017