SHOCKING: जब बिन बुलाए एक्स गर्लफ्रेंड काम्या की पार्टी में पहुंच गए करन पटेल

Drunk Karan asks ex-flame Kamya to patch up!

नई दिल्ली: मशहूर टीवी स्टार करन पटेल aka रमन भल्ला ने कुछ ही महीनों पहले अपनी लेडी लव अंकिता के साथ शादी रचाई थी. लेकिन लगता है कि करन अब तक अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को भूल नहीं पाए हैं. जी हां, हाल ही में करन ने कुछ ऐसा किया है जिससे करन सुर्खियों में आ गए हैं.

इससे पहले कि आप आगे कुछ सोचें हम आपको बता दें कि करन-काम्या का पैचअप नहीं हुआ है बल्कि ये दोनों बॉक्स क्रिकेट लीग इवेंट में दोनों आमने-सामने दिखे.

एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, करन पटेल अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. काम्या जयपुर राज जोशीले टीम की मालकिन भी हैं.

divyanka-karan-ankita-759

खबरों के मुताबिक, पार्टी में जब करन ने काम्या से पैचअप करने को कहा तो हर कोई चौंक गया. कुछ समय पहले ही करन पटेल की ‘ये हैं मोहब्बतें’ में अपनी को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अफेयर की खबरें आईं थीं.

अब देखना यह होगा कि अपने पति की इस शर्मनाक हरकत के बाद मिसेज अंकिता करन पटेल की क्या प्रतिक्रिया होगी?

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Drunk Karan asks ex-flame Kamya to patch up!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017